मेरी शुभकामनाएं अरिजीत के साथ हैं......
मेरी शुभकामनाएं अरिजीत के साथ हैं......
Share:

अभी चर्चा है की सलमान खान की फिल्म सुल्तान के एक सॉन्ग जिसको कि मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह ने गाया था अब उसी सॉन्ग को फिल्म के निर्माता आदित्य चोपड़ा ने यह गाना पाकिस्तान के गायक राहत अली खान से भी गवाया है. तथा एक प्रकार से राहत कि यह यात्रा पूरी तरह से एक प्रोफेशनल ट्रिप थी. हालाँकि इसके साथ ही साथ यशराज फिल्म ने इस बात का भी अपनी और से खुलासा नहीं किया है कि फिल्म में किसके द्वारा गाया गया गाना कहा पर सुनाई देगा।  

तथा अब इस विवाद में पंजाबी व बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह ने भी कुछ कहकर इसकी हवा को तेज कर दिया है. सुनने में आया है कि अभी हाल ही में एक कार्यक्रम में पहुंचे मीका सिंह ने इस मुद्दे पर खुलकर बात की।  उन्होंने कहा, 'मैंने फैसला किया है कि जब मेरी मुलाकात अरिजीत से होगी, तो मैं इस बारे में उससे बात करूंगा। मुझे लगता है कि अरिजीत अभी युवा हैं और कभी-कभी अंजाने में भी हमसे गलती हो जाती है।

कई बार अवार्ड फंक्शन के दौरान हम खुद को ओवर एक्सप्रेस कर देते हैं, लेकिन बाद में हमें अपनी गलती का अहसास होता है।' मीका ने कहा, 'मुझे लगता है कि यह बहुत छोटी-सी बात है। मेरी शुभकामनाएं अरिजीत के साथ हैं। अरिजीत को अपने काम पर ध्यान देना चाहिए, वह बॉलीवुड के बहुत टैलेंटेड सिंगर्स में से एक हैं।' 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -