अब टाटा हेक्सा कार की ऑनलाइन टेस्ट ड्राइव सुविधा उपलब्ध
अब टाटा हेक्सा कार की ऑनलाइन टेस्ट ड्राइव सुविधा उपलब्ध
Share:

भारत ऑटोमोबाइल कंपनी टाटा मोटर्स ने अपनी नई गाड़ी हेक्सा एसयूवी को लॉन्च कर दिया है। यह कार अब टाटा ग्रुप के ही ई-कामर्स प्लेटाफार्म TATA CLiQ पर उपलब्ध है। इस प्लेटफार्म पर इंट्री के बाद ग्राहक इस गाड़ी की टेस्ट ड्राइव कर सकते हैं। TATA CLiQ के सीइओ आशुतोष पाण्डेय ने बताया कि टाटा हेक्सा स्टाइल, फीचर और परफार्मेंस का बेहतर कांबिनेशन है और हमें यकीन है कि एक बेहतरीन एसयूवी की खोज में हमारा पोर्टल हमारे समझदार ग्राहकों के लिए एक बेहतर और सुविधाजनक प्लेटफार्म साबित होगा। 

टाटा मोटर्स के मार्केटिंग हेड विवेक श्रीवास्तव ने कहा कि आज के दौर में डिजिटल परिदृश्य बहुत तेजी के साथ बदल रहा है और लोग अपने प्रोडक्ट बेचने या खरीदने के लिए अब डिजिटल माध्यम पर आ रहे हैं। इसलिए हमने भी खुद को दुनिया के हिसाब से बदलते हुए इंटरनेट की दुनिया में प्रवेश करने का फैसला लिया है। हमें हाल ही में लॉन्च की गई हेक्सा के लिए TataCLiQ.com को मार्केटिंग पार्टनर बनाने पर हमें खुशी है।

कंपनी का कहना है कि हम नौजवान खरीददारों को टारगेट कर रहे हैं और हमे उम्मीद है कि हमारी भागीदारी हमारे ग्राहकों को हम तक पहुंचाने का एक बेहतर रास्ता बनेगा। जानकारी के लिए आपको बता दे कि टाटा की यह नेक्स्ट जनरेशन एसयूवी 2.2 लीटर वैरिकोर इंजन, 153.6bhp की शक्ति और 400nm के टोंक के साथ पेश हुई है। हेक्सा की इस एसयूवी में 6-स्पीड ट्रांसमिशन और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स मौजूद है। यह XE, XM, XT, XMA, XTA और XT 4X4 के 6 वैरिएंट से साथ पेश किया गया  हैं। 

 

हीरो स्प्लेंडर ने दी होंडा एक्टिवा को मात

नही बिकेगा अब यूके स्थित सिल्वरस्टोन रेस ट्रैक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -