पुरानी कार को बना लिया घर, जानिए कैसे
पुरानी कार को बना लिया घर, जानिए कैसे
Share:

अगर आप में कुछ करने का जज्बा और लग्न है तो आप उसे जरुर पुरा करते है, चाहे इसे पूरा करने के लिए आपको पूरी उम्र क्यू ना लग जाएं। आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताएगें जिसने अपनी पुरानी कार को घर का आकार दे दिया हैं। मरीना अपनी जॉब को छोड़ करके दुनिया की सैर के लिए निकल गई है। इस टूर की खास बात यह है कि इस लड़की ने अपनी इस यात्रा के लिए अपने डॉगी और एक पुरानी कार को चुना है।

मरीना वैसे तो इटली की रहने वाली है लेकिन वह लगभग पॉच सालों से इंग्लैंड में रहती है और उसका योजना यह है कि वह अपने डॉगी और पुरानी रेनो कार के साथ पुरी दुनिया की सैर करे। जानकारी के लिए बता दे आपको कि यह कार बहुत खास है दरअसल मरीना ने अपनी कार को ही घर का आकार दे दिया है।

मरीना का मानना है कि मै अपनी जीवन के मूल्यों को एक अलग तरीके से जीना चाहती हूं कुछ नया अनुभव लेना चाहती हूं। इसलिए मैने इस यात्रा के लिए यह पुरानी कार और अपने डॉगी को चुना है और मैने इसमें अपनी जरूरत के हर सामान को अपने तरीके से मैनेज कर लिया है। उसका यह भी कहना है मैं प्लेन से भी सफर कर सकती थी, लेकिन वह अपनी डॉगी से बहुत प्यार करती है और उसे लेकर किसी प्लेन में यात्रा नहीं कर सकती थी। कार में आरामदायक और खूबसूरत बिस्तर के साथ किचन की भी सुविधा है। कुल मिलकार यह कहा जा सकता है कि मरीना ने इस कार को पूरी तरह से घर बना दिया हैं।

 

 

एयरवायर डिवाइस की साहयता से अब आपकी कार नही होगी चोरी, जानिए कैसे

नही बिकेगा अब यूके स्थित सिल्वरस्टोन रेस ट्रैक


 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -