जल्द ही लॉन्च होगी शानदार फीचर्स वाली बाइक, जानें क्या होगी इसकी कीमत
जल्द ही लॉन्च होगी शानदार फीचर्स वाली बाइक, जानें क्या होगी इसकी कीमत
Share:

एमवी अगस्ता का नया मॉडल ग्राहकों के लिए अद्भुत प्रमुख विशेषताओं के साथ जारी किया गया। कंपनी ने नए 2021 रश लिमिटेड एडिशन मोटरसाइकिल के रूप में लाइनअप में एक और यूरो 5 मॉडल को लॉन्च किया जाने वाला है। नए मॉडल में अपडेट की एक श्रृंखला है और यह वैश्विक स्तर पर केवल 300 इकाइयों तक सीमित है। नई एमवी अगस्ता रश बेहद विशिष्ट दिखती है। 

यह एक मस्कुलर टैंक की तरह है, सीट के नीचे निकास, बड़े करीने से एकीकृत। यह पूरा लुक रश को काफी अनोखा बनाता है। यह पीले रंग की हाइलाइट्स के साथ मिलिट्री पेंट स्कीम से ढका हुआ है। इसी तरह, ग्राहक कार्बन फाइबर हेलमेट के साथ-साथ मर्चेंडाइज के साथ-साथ विशेष भागों का विकल्प चुन सकते हैं ताकि वाइब के साथ सवारी का आनंद लिया जा सके। 

बाइक की मुख्य विशेषताएं: बाइक में सभी एलईडी लाइट्स, जीपीएस, ब्लूटूथ, 5.5-इंच टीएफटी डिस्प्ले, एमवी राइड ऐप, मोबीसैट ट्रैकर और नेविगेटर शामिल हैं। इसके परफॉर्मेंस फीचर्स में कॉर्नरिंग फंक्शन के साथ ABS MK100, क्रूज़ कंट्रोल लॉन्च कंट्रोल और फ्रंट लिफ्ट कंट्रोल शामिल हैं। बाइक के केंद्र में 998 सीसी का इनलाइन फोर-सिलेंडर इंजन है जो 13,000rpm पर 205.15bhp की पावर और 11,000rpm पर 116.5Nm का टार्क देता है। विशेष रूप से, इंजन को एमवी ईएएस 3.0 क्विक-शिफ्ट क्लच द्वारा सहायता प्राप्त छह-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जाता है।

ब्रेकिंग कर्तव्यों को फ्रंट व्हील पर 320 मिमी डुअल-डिस्क और रियर व्हील पर 220 मिमी सिंगल-डिस्क द्वारा नियंत्रित किया जाता है। यह 17 इंच के जाली एल्यूमीनियम मिश्र धातु पहियों पर सवारी करता है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि बाइक की कीमत 38,800 यूरो रखी गई है, लेकिन भारतीय बाजार के लिए दुखद हिस्सा अभी तक आधिकारिक तौर पर खुला नहीं है।

चक्रवाती तूफान 'Yaas' को लेकर प्रधानमंत्री मोदी आज करेंगे उच्च स्तरीय मीटिंग

अमित कुमार के बाद अनुराधा पौडवाल ने दिया इंडियन आइडल को लेकर बड़ा बयान, सुनकर दंग रह जाएंगे फैंस

अप्रैल 2021 में भारत में सबसे ज्यादा खरीदी गई एक्टिवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -