अल्पावास गृह: यौन शोषण के मामले में तेजस्वी ने सरकार को घेरा

अल्पावास गृह: यौन शोषण के मामले में तेजस्वी ने सरकार को घेरा

पटना : बिहार के मुजफ्फरपुर अल्पावास गृह में हुए यौन शोषण के मामले में  तेजस्वी प्रसाद यादव ने सरकार को घर लिया है. उन्होंने कहा है कि जिलों में अल्पावास गृह की लड़कियों और महिलाओं के साथ दुष्कर्म को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर प्रहार करते हुए आज आरोप लगाया कि राज्य सरकार आरोपियों को बचाने में जुटी हुई है.

ट्रम्प ने ईरान से कहा-अगर अमेरिका को धमकी दी तो अंजाम...

मामले में  ​बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने ट्वीट करते हुए कहा है कि "40 लड़कियों के दुष्कर्म का मुख्य आरोपी बालिका गृह का संरक्षक सत्ता के रसूख़दारों का बहुत क़रीबी है. आधे लोग अभी भी फ़रार है. उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी उस आरोपी हैवान को चेम्बर में बैठाकर मिठाई खिलाते थे. मुख्यमंत्री उसके चुनाव प्रचार में जाते थे. सरकार मामले की लीपा पोती कर रही है"

नवाज की हालत गंभीर होने पर भी अस्पताल में भर्ती नहीं करा रहा प्रशासन

आगे इस मुद्दे पर तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा "दुष्कर्म पीड़ित लड़कियों के बयान पर कोर्ट ने मृत बच्चियों के शवों को खोद कर ढूँढने का आदेश दिया है. उस आदेश के कारण बालिका गृह की अभी खुदाई चल रही है. सत्ता पोषित और संरक्षित दरिंदो ने मासूम लड़कियों का दुष्कर्म कर हत्या करने के बाद उनके शव उसी बालिका गृह में गाड़ दिए थे." बता दें कि यह मामला बिहार के मुजफ्फरपुर अल्पावास गृह का है.

ख़बरें और भी..

अलवर मॉब लिंचिंग के लिए मोदी जिम्मेदार : राहुल गांधी

अफगानिस्तान: हवाई अड्डे पर आत्मघाती बम विस्फोट

शशि थरूर बोले गाय मुस्लिमो से ज्यादा सुरक्षित

?