जदयू नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित भीड़ ने किया चक्काजाम का प्रयास
जदयू नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित भीड़ ने किया चक्काजाम का प्रयास
Share:

मुजफ्फरपुर: नगर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर इलाके मे स्थित राधा देवी बालिका स्कूल के समीप बुधवार देर रात अपराधियों ने जदयू नेता मो आरिफ के 26 वर्षीय पुत्र सरफराज उर्फ प्रिंस की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद लाश को किनारे फेंक दिया गया. मृतक के सीने में दाहिने ओर गोली लाग्ने के कारण मौत हुई है. सूचना मिलते ही मृतक का छोटा भाई वसीम घटनास्थल पर पहुंच गया. इसके बाद पुलिस भी खबर लगते ही घटनास्थल पर पाहुच गई.

पुलिस ने शव को हिरासत में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसी अस्पताल लेकर गयी. घटना के बाद से ही इलाके में संवेदनशील स्थिति बनी ही है . गुरुवार की सुबह से ही इस हत्याकांड के विरोध में लोग सड़कों पर उतने लगी और आक्रोशित भीड़ ने चक्काजाम करने का प्रयास किया. हालांकि मौके पर भारी संख्या में सुरक्षा बल की मौजूद होने के कारण स्थिति सामान्य रही. बाद में पुलिस के आलाधिकारियों ने समझा बुझाकर लोगों को शांत कराया.

प्रत्यक्षदर्शियों बताया की रात्रि के लगभग पौने 1 बजे घी सेंटर से गोली चलने की आवाज सुनायी दी. जब नजदीक गये तो सड़क किनारे एक लाश पड़ी देखि. लोगों का कहना है कि जब वे मौके पर पहुंचे तो शव के पास से एक 4 पिहया वाहन को निकलते देखा. आशंका जतायी गयी कि सरफराज को अपराधियों ने वाहन के अंदर से गोली मारी, फिर उसे सड़क किनारे फेंक दिया. हालांकि घटनास्थल मुआयना करने पर एक दीवार में गोली के निशान मिले है. पुलिस मामले की जांच में लग गयी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -