इस अनोखी शादी में 2 फुट के दूल्हे और 2.1 फुट की दुल्‍हन ने थामा एक-दूजे का हाथ
इस अनोखी शादी में 2 फुट के दूल्हे और 2.1 फुट की दुल्‍हन ने थामा एक-दूजे का हाथ
Share:

आज तक आपने कई अलग-अलग प्रकार की शादियां देखी होंगी या उसके बारे में सुना होगा लेकिन हम आपको आज जिस शादी के बारे में बता रहे हैं उसके बारे में जानने के बाद तो आप भी कहेंगे 'वाह'. हम बात कर रहे हैं उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में हुई एक शादी के बारे में जो इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. इस शादी के बारे में सबसे ज्यादा दिलचस्प बात यह है कि दूल्हे की लंबाई महज दो फुट है, वहीं दुल्हन अपने शौहर से मात्र एक इंच लंबी है.

जी हां... ये अनोखी शादी शामली जिले के झिंझाना थाना इळाके में हुई है जहां के लोग इस शादी को लेकर काफी उत्साहित नजर आए थे. सूत्रों की माने तो 27 वर्षीय दुल्हन की शादी 24 वर्षीय दूल्हे से हुई है. दूल्हे का नाम अब्दुल कलाम है और उसकी लंबाई मात्र 2 फीट है, वहीं दुल्हन का नाम तरन्नुम है जो अपने शौहर से मात्र एक इंच लंबी है. ये शादी अब देशभर में आकर्षण का केंद्र बनी हुई है और हर जगह इसकी खूब तारीफे भी हो रही है.

सुनने में आया है कि इस कपल को अपनी शादी के कारण काफी परेशानी झेलनी पड़ी है और ऐसा इसलिए क्योंकि कोई भी 2 फिट के दूल्हे और दुल्हन की शादी करने के लिए राजी नहीं था. इस दौरान ही एक रिश्तेदार ने दूल्हे के रिश्तेदारों को तरन्नुम के बारे में बताया जिसके बाद बात आगे बढ़ी और दोनों परिवारों के बीच रिश्ता पक्का हो गया. इस शादी की सबसे ज्यादा खास बात ये है कि शादी में कोई दान दहेज नहीं दिया गया है.

इस कंपनी में महिलाओं को बिकिनी में देखकर दी जाती है जॉब, तस्वीरें वायरल

कड़ाके की ठण्ड में पानी पलभर में बन गया बर्फ, बार-बार देखा जा रहा Video

इस रहस्यमयी पुल पर आते ही सभी कुत्ते कर लेते हैं आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -