कड़ाके की ठण्ड में पानी पलभर में बन गया बर्फ, बार-बार देखा जा रहा Video
कड़ाके की ठण्ड में पानी पलभर में बन गया बर्फ, बार-बार देखा जा रहा Video
Share:

इन दिनों तो ठण्ड ने दुनियाभर में अपना कहर बरसा रखा है. भारत ही नहीं बल्कि अमेरिका में भी जमा देने वाली ठण्ड हो रही है. अमेरिका के नॉर्थईस्ट और मिडवेस्ट एरिया का तापमान इतना ठंडा है कि खौलता हुआ पानी चंद सेकेंड में बर्फ बन रहा है. जी हाँ... ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है उससे साफ जाहिर हो रहा है. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि वहां का नायग्रा फॉल्स भी पूरी तरह से बर्फ में तब्दील हो चुका है.

सूत्रों की माने तो इन दिनों अमेरिका के शिकागो में सुबह के समय तापमान शून्य से 30 डिग्री नीचे चला गया. जी हाँ... और शिकागो समेत पूरे उत्तरी इल्योनिस का इलाका खतरनाक ठंड की चपेट में है. इतनी ठण्ड में भी लोग एक्सपेरिमेंट करने में पीछे नहीं हट रहे हैं.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है उसमे आप देख सकते हैं कि किस तरह से ठण्ड में पानी पलभर में बर्फ बन जाता है. वीडियो में साफ तौर से दिखाया गया है कि लोग पानी को बाहर लाकर हवा में जोर से उछालते हैं और फिर ये पानी नीचे नहीं गिरता बल्कि हवा में बर्फ बन जम जाता है या फिर भाप बनकर उड़ जाता है. आप भी देखिए ये शानदार वीडियो.

यहां मरने के बाद भी मुर्दों को नहीं है सुकून, ऐसी हो रही परेशानी

शादी से जुड़ीं जानकारी हुई ऑनलाइन लीक तो दुल्हन ने सहेलियों का किया ऐसा हाल

यहां हर साल होती है खून की बारिश, जानकर चौंक जायेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -