इस कंपनी में महिलाओं को बिकिनी में देखकर दी जाती है जॉब, तस्वीरें वायरल
इस कंपनी में महिलाओं को बिकिनी में देखकर दी जाती है जॉब, तस्वीरें वायरल
Share:

आज के समय में युवाओं की सबसे बड़ी कोई समस्या है तो वो है जॉब. लोग जॉब पाने के चक्कर में रोजाना भटकते रहते हैं और इसके लिए तो कई बार लोग कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं. कई बार तो लोगों को अगर जॉब मिल भी जाती है तो फिर उसके लिए उन्हें कई सारी स्टेप पास करने पड़ते हैं तब जाकर जॉब पक्की होती है. लेकिन हम आपको आज जिस कंपनी के बारे में बता रहे हैं वहां पर जॉन की प्रोसेस जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

हम बात कर रहे हैं चेक रिपब्लिक के टेमलिन न्यूक्लियर पावर प्लांट के बारे में जहां पर इंटर्नशिप के लिए आईं 10 लड़कियों का बिकिनी फोटोशूट करवाया गया था. जी हाँ... इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात तो यह है कि यह फोटोशूट काफी कोल्ड एरिया में किया गया था. लेकिन हद तो तब हो गई जब इन लड़कियों के फोटोशूट करने के बाद तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया गया. जी हाँ... इस बारे में ऐसा बताया जा रहा है कि प्लांट ने लोगों से राय भी मांगी है कि कौनसी लड़की सबसे सुंदर लग रही है.

सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करने के बाद कंपनी को लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा है. अब लोग इस कंपनी को लेकर अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं. इतना ही नहीं इसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि, 'लोग कहने लगे कि सभी लड़कियां स्कूल ग्रेजुएट हैं और यहां टेमलिन न्यूक्लियर पावर प्लांट में इंटर्नशिप करना चाहती है. लेकिन कंपनी ने उनका फोटोशूट करवा लिया. जो की तरह के सवाल पैदा करता है.' अब हर जगह इस कंपनी की खूब चर्चने हो रही है और इसे आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ रहा है.

कड़ाके की ठण्ड में पानी पलभर में बन गया बर्फ, बार-बार देखा जा रहा Video

इस रहस्यमयी पुल पर आते ही सभी कुत्ते कर लेते हैं आत्महत्या

इस शानदार होटल में नहीं है इंसानों के लिए जगह, आते हैं सिर्फ Dogs

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -