Share:
बीच बाजार में नमाज पढ़ रहे थे मुसलमान, हुए गिरफ्तार
बीच बाजार में नमाज पढ़ रहे थे मुसलमान, हुए गिरफ्तार

देहरादून: हरिद्वार के शिवालिक नगर में बृहस्पतिवार को सार्वजनिक स्थान पर नमाज पढ़ने के आरोप में 8 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया। सभी पर भीड़भाड़ वाले बाजार के बीच में नमाज अदा करने का आरोप है। आठों लोगों को 151 के तहत गिरफ्तार किया गया। पुलिस का कहना है कि इसके लिए इजाजत नहीं ली गई थी तथा आगे की न्यायिक प्रक्रिया के लिए सभी को कोर्ट में पेश किया गया जहां से अनुमंडल दंडाधिकारी (एसडीएम) कोर्ट से सभी को जमानत प्राप्त हो गई।

पुलिस अधीक्षक (नगर) स्वतंत्र कुमार ने कहा कि हमें बृहस्पतिवार की देर शाम एक गुप्त तहरीर प्राप्त हुई कि साप्ताहिक बाजार में कुछ लोग नमाज अदा कर रहे हैं। जिनमें निजाम (22), नसीम (52), सज्जाद अहमद (50), मुरसलिन (38), अशरफ (45), असगर (37), मुस्तफा (35) एवं इकराम (47) थे। सभी को शिवालिक नगर से गिरफ्तार किया गया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि SDM की कोर्ट में पेश करने के बाद सभी को चेतावनी प्राप्त हुई तथा जमानत दे दी गई।

गौरतलब है कि हाल ही में लखनऊ के लुलु मॉल में नमाज पढ़ने को लेकर हंगामा हुआ था। मॉल में नमाज अदा करने वाले चारों शख्स को गिरफ्तार किया गया था। लखनऊ में एक ही इलाके में रहने वाले चारों युवकों ने लुलु मॉल में एक साथ जाकर नमाज पढ़ी थी। पकड़े गए चार युवकों में सीतापुर के रहने वाले दोनों सगे भाई निकले। लुलु मॉल में नमाज अदा कर माहौल को बिगड़ने वाले 4 युवकों के नाम इंदिरानगर थाने के खुर्रम नगर का रहने वाला मोहम्मद रेहान, आतिफ खान, मोहम्मद लुकमान एवं मोहम्मद नोमान है। लुकमान एवं नोमान सगे भाई हैं एवं दोनों सीतापुर के रहने वाले हैं।

घर के अंदर मिले 40 सांप, दर्शन को उमड़ी लोगों की भीड़

लगातार गिरते रुपए पर RBI गवर्नर शक्तिकांत दास ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा ?

योगी के 'गोरखपुर' में 700 करोड़ रुपये निवेश करेगी पेप्सिको, मांगी 50 एकड़ जमीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -