घर के अंदर मिले 40 सांप, दर्शन को उमड़ी लोगों की भीड़
घर के अंदर मिले 40 सांप, दर्शन को उमड़ी लोगों की भीड़
Share:

कटिहार: बिहार के कटिहार से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई। जहां एक घर से 40 सांपों का परिवार मिला। एक साथ इतने आँकड़े में सांपों के मिलने से पूरे गांव में हंगामा मच गया। यह घटना बारसोई प्रखंड के करणपुर पंचायत के बिजुरिया गांव की है। दरअसल गांव की 5 वर्षीय मासूम बच्ची को सांप ने काट लिया था। जिसकी हॉस्पिटल में उपचार के दौरान मौत हो गई थी। 

वही बेटी की मौत के बाद परिवार ने सांप को पकड़ने के लिए संपेरे को बुलाया गया। जब घर के भीतर सांपों को तलाशना आरम्भ किया गया तो सपेरे की नजर सांपों के झुंड पर पड़ी जिसे देखकर वो हैरान रह गया। सपरे ने बड़ी एतिहात के साथ एक-एक सभी जहरीले सांपों को पकड़ा तथा बोरे में बंद किया। एक साथ इतने सांपों को देखने के लिए बड़े आँकड़े में ग्रामीण जमा हो गए। इनमें अधिकतर नाग के बच्चे थे कुछ बड़े सांप थे।  

आपको बता दें मोहम्मद आफताब की 5 वर्षीय बेटी तमन्ना घर के आंगन में अपने दोस्तों के साथ खेल रही थी। इसी के चलते एक सांप ने काटने से उसकी मौत हो गई थी। तभी घर के लोगों को शक हुआ कि घर के भीतर ही कहीं पर सांप छुपे हैं। जिसके कारण उन्हें अपनी मासूम बेटी को खोना पड़ा। 40 सांपों का परिवार प्राप्त होने की खबर वन विभाग को दी गई। मौके पर पहुंचकर सभी सांपों को उन्हें सौंप दिया गया। गांव में डर का माहौल बना हुआ है। 

समलैंगिक विवाह, आदिवासी.., राष्ट्रपति मुर्मू पर इंडिया टुडे के डिप्टी GM की 'घटिया' सोच, हुए बर्खास्त

उत्तर प्रदेश भारत में कारोबार करने के लिए पहली पसंद

ज़ुबैर का जमानतदार बना NDTV का पत्रकार, लोगों ने बताई इस 'दोस्ताने' की वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -