मुस्लिम महिलाओं ने कांग्रेस का किया बहिष्कार
मुस्लिम महिलाओं ने कांग्रेस का किया बहिष्कार
Share:

नई दिल्ली : कांग्रेस ने राज्य सभा में सरकार का बहुमत नहीं होने से तीन तलाक के बिल में अड़ंगा डालकर उसे लटका दिया, लेकिन उसके दुष्परिणाम इतनी जल्दी सामने आएँगे यह कांग्रेस ने नहीं सोचा था.तीन तलाक के खिलाफ बिल को राज्‍यसभा से पास नहीं होने देने पर देशभर की मुस्लिम महिलाएं कांग्रेस से खफा हो गई हैं. मुस्लिम महिलाओं ने कांग्रेस पार्टी के बहिष्‍कार तक की घोषणा कर दी है.कांग्रेस को उसका डबल गेम भारी पड़ गया.

बता दें कि मुस्लिम महिलाओं ने कल कांग्रेस पार्टी के खिलाफ संसद भवन के बाहर विरोध प्रदर्शन किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए .कांग्रेस संसद के भीतर ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के एजेंट के तौर पर काम करती है. उसने बोर्ड के इशारे पर ही इस बिल को लटकाया है.

उल्लेखनीय है कि मुस्लिम महिलाओं ने तो यहाँ तक कह दिया कि कांग्रेस पार्टी मुस्लिम महिला विरोधी है. ये सारा काम साजिश और सोची समझी रणनीति के तहत किया गया .लेकिन प्रदर्शनकारी महिलाओं ने जोर देकर कहा कि वो तीन तलाक के खिलाफ कानून बनवाकर ही दम लेंगी . प्रदर्शनकारी महिलाओं ने इस बिल के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया भी अदा किया.

यह भी देखें

राज्यसभा में अटका तीन तलाक बिल

मुस्लिम महिला ने की नेताओं से तीन तलाक को लेकर अपील

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -