इंस्टाग्राम पर मुस्लिम बहनों ने दी 'श्री राम' को गाली, पोस्ट वायरल होते ही जाँच में जुटी पुलिस
इंस्टाग्राम पर मुस्लिम बहनों ने दी 'श्री राम' को गाली, पोस्ट वायरल होते ही जाँच में जुटी पुलिस
Share:

पणजी: गोवा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ की 2 मुस्लिम बहनें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हिंदू देवी-देवताओं एवं हिंदुओं के खिलाफ निरंतर आपत्तिजनक पोस्ट शेयर कर रही थीं। मामला संज्ञान में आने के पश्चात् गोवा पुलिस के अपराध शाखा ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। दोनों बहनों को अपराध शाखा ने पूछताछ के लिए तलब किया है।

पूरी घटना तब सामने आई, जब 18 अप्रैल 2023 को एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने दोनों बहनों द्वारा किए गए आपत्तिजनक पोस्ट का स्क्रीन शॉट और उनके इंस्टाग्राम अकाउंट का लिंक साझा किया। शख्स ने दावा किया कि स्कूल जाने वाली दोनों बहनें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से न केवल हिंदुओं के साथ गाली-गलौज करती हैं बल्कि निरंतर उनकी धार्मिक भावनाएँ भड़काने का काम कर रही हैं। ट्वीट के पश्चात् गोवा पुलिस ने इसका संज्ञान लिया। अब दोनों इंस्टाग्राम अकाउंट उपलब्ध नहीं हैं। 

वही जिस ट्वीट में हिंदू-घृणा से सनी इन दोनों बहनों की करतूत का जिक्र था, उस पर रिप्लाई करते हुए IPS अधिकारी निधिन वलसन ने लिखा कि इस सिलसिले में FIR दर्ज किया जा रहा है। तत्पश्चात, 25 अप्रैल 2023 को उन्होंने पोस्ट को कोट करते हुए खबर दी कि आरोपित जुड़वा बहनों को अपराध शाखा ने पूछताछ के लिए तलब किया है। IPS निधिन ने लिखा, “गोवा की 2 जुड़वा बहनों पर हाल ही में धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाली सामग्री पोस्ट करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया था। दोनों छात्राओं को अपराध शाखा में तलब किया गया है।”

मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, एकसाथ आपस में टकराईं 11 गाड़ियां, Video

बॉम्बे HC ने भूषण कुमार के खिलाफ दर्ज बलात्कार की प्राथमिकी को रद्द करने में जताई अनिच्छा, जानिए क्या कहा?

गोमूत्र को लेकर हुई एक और स्टडी, हुआ ये खुलासा 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -