समुदाय विशेष के लोगों ने संघ कार्यकर्ताओं को पीटा, तीन गिरफ्तार
समुदाय विशेष के लोगों ने संघ कार्यकर्ताओं को पीटा, तीन गिरफ्तार
Share:

बूंदी: राजस्थान के बूंदी शहर में गुरुवार शाम बालचंद्र पाडा नवल सागर पार्क में RSS की शाखा में स्वयंसेवकों से मारपीट के मामले में कोतवाली थाना पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लिया है. मामले की जांच की जा रही है. इस संबंध में कोतवाली थाना प्रभारी घनश्याम मीणा ने बताया है कि शहर के नवल सागर पार्क में संघ की शाखा चल रही थी. इसी दौरान कुछ समुदाय विशेष के लोगों से संघ के कार्यकर्ताओं की कहासुनी हो गई. 

इस दौरान स्‍वयं सेवकों से समुदाय विशेष के लोगों ने मारपीट भी कर दी. इसके बाद हिंदू संगठनों में रोष व्‍याप्‍त हो गया. इस मामले को लेकर स्वयंसेवक संघ की तरफ से सुबोध कुमार ने मामला दर्ज करा दिया है. पुलिस की रिपोर्ट में बताया गया है कि लोगों ने मारपीट की और जबरदस्ती पाकिस्‍तान जिन्‍दाबाद के नारे लगाने की बात कही. इस मामले में तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है.

पुलिस ने बताया है कि कुछ लोग अहमदाबाद से यहां रिश्तेदार के यहां आए हुए थे और वह खाना खाने व घूमने के लिए पार्क में गए थे. इसी दौरान शाखा में संघ की शाखा में स्वयंसेवकों और समुदाय विशेष के लोगों में कहासुनी हो गई और मामला गरमा गया. जो बाद में मारपीट में तब्दील हो गया. वहीं, अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों ने भी स्वयंसेवकों पर मुस्लिम समाज के युवक का सिर फोड़ने का इल्जाम लगाया है.

फ़ोन पर महिलाओं से करता था अश्लील बातें, देता था रेप की धमकी, फिर एक दिन...

महाराष्ट्र में किया काले हिरण का शिकार, हथियारों सहित दो गिरफ्तार

बिहार: दो फ़ीट जमीन के लिए चाचा की जान का दुश्मन बना भतीजा, मार दी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -