नाम औऱ सीट अनाउंस कर अटेंडेंट ने मुस्लिम पैसेंजर को फ्लाइट से उतारा
नाम औऱ सीट अनाउंस कर अटेंडेंट ने मुस्लिम पैसेंजर को फ्लाइट से उतारा
Share:

वॉशिंगटन : एक मुस्लिम के साथ अमेरिकी फ्लाइट में एक अजीबोगरीब किस्सा हुआ, जिसके बाद उसे फ्लाइट से उतार दिया गया। इससे पहले फ्लाइट अटेंडेंट ने उस व्यक्ति का नाम और सीट नंबर पुकारा और कहा कि वह उसे देख रही है। नॉर्त कैरोलिना से मोहम्मद अहमद रादवान प्लेन में बैठे। उनके बैठने के बाद अटेंडेंट ने अनाउंस किया कि मोहम्मद अहमद, साट नंबर 25ए, मैं आपको देख रही हूं।

अटेंडेंट ने किसी भी और पैसेंजर के लिए ऐसा नहीं किया। जब अहमद ने इस संबंध में फ्लाइट के स्टाफ से पूछा कि उनका नाम क्यों अनाउंस किया गया, तो उन्होने कहा कि वो अधिक सेंसेटिव हो रहे है। जब यात्री ने अन्य दो अमेरिकन एयरलाइंस के कर्मचारियों को इस बारे में बताया तो उन्होने कहा कि अहमद ने फ्लाइट अटेंडेंट को असहज कर दिया होगा।

अमेरिकन इस्‍लामिक रिलेशंस की काउंसिल ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है। काउंसि‍ल के वकील महा सैयद ने अपनी शिकायत में लिखा कि मोहम्‍मद अहमद को जात‍िगत भेदभाव के कारण प्‍लेन से निकाल दिया गया, जब कि अमेरिकन एयरलाइंस की प्रवक्‍ता का कहना है कि हमने सारे आरोपों की जांच की है और इस नतीजे पर पहुंचे है कि कोई भेदभाव नहीं किया गया। हम किसी भी तरह का भेदभाव बर्दाश्‍त नहीं करते हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -