मुस्लिम शख्स ने बीच सड़क पर रोकी ट्रक और चादर बिछाकर पढ़ने लगा नमाज, वीडियो वायरल होते ही हुआ गिरफ्तार
मुस्लिम शख्स ने बीच सड़क पर रोकी ट्रक और चादर बिछाकर पढ़ने लगा नमाज, वीडियो वायरल होते ही हुआ गिरफ्तार
Share:

बनासकांठा: गुजरात के बनासकांठा जिले के पालनपुर शहर का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक मुस्लिम व्यक्ति बीच रोड पर ट्रक खड़ा कर नमाज पढ़ते हुए देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो वायरल हो रहा है। प्राप्त खबर के मुताबिक, बीच सड़क पर नमाज पढ़ने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस सिलसिले में पालनपुर (पश्चिम) के एक थाने में 12 जनवरी 2024 को मामला दर्ज किया था। इसके अगले दिन शनिवार (13 जनवरी 2024) को पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार किया। 

पुलिस ने इस सिलसिले में की गई कार्रवाई का ब्योरा भी दिया है। पुलिस ने बताया है कि सड़क पर नमाज पढ़ने वाले व्यक्ति पर भारतीय दंड संहिता की धारा 283, 186 एवं 188 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। तहकीकात में यह सामने आया है कि जिस ट्रक के सामने आरोपित नमाज पढ़ रहा था, वह उसी का है। वीडियो पालनपुर शहर के अरोमा सर्कल का बताया जा रहा है। यह वीडियो शुक्रवार (12 जनवरी, 2024) को वायरल हो गया था। वीडियो में नजर आता है कि सड़क पर एक ट्रेलर ट्रक कारों से भरा हुआ खड़ा है। ट्रक के आगे एक मुस्लिम व्यक्ति सर पर टोपी लगाए चादर लेकर बैठा है। वह वायरल वीडियो में बीच सड़क पर नमाज पढ़ते हुए नजर आता है। ड्राइवर का नाम बाछल खान बताया गया है।

वही यह वीडियो यहाँ से गुजर रहे किसी शख्स ने बना लिया तथा सोशल मीडिया पर डाल दिया जो वायरल हो गया। तत्पश्चात, यह मामला जब पुलिस के संज्ञान में आया तो उसने इस पर FIR दर्ज कर ली तथा इसकी तहकीकात की। तत्पश्चात, इस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया।गौरतलब है कि इससे पहले रेलवे स्टेशन, एयरपोर्ट, गार्डन, बड़े शॉपिंग मॉल एवं शैक्षणिक संस्थानों सहित कई सार्वजनिक स्थानों पर नमाज पढ़ने के वीडियो सामने आ चुके हैं। बीते कुछ वक़्त से ऐसी घटनाएँ बढ़ी हैं। सार्वजनिक स्थल पर नमाज पढ़ने की घटनाओं से गुजरात भी अछूता नहीं है। जूनागढ़ के ऊपरकोट किले के बगीचे के साथ-साथ वडोदरा की MS यूनिवर्सिटी में नमाज पढ़े जाने के वीडियो पहले ही सामने आ चुके हैं।

इंदौर के MY अस्पताल में डॉक्टरों की 'गुंडागर्दी', मरीज के साथ आए 12 वर्षीय बच्चे की बेरहमी से पिटाई, वीडियो बना रहे शख्स को भी किया घायल

टाइगर जिन्दा है..! जयराम रमेश को 2024 में कांग्रेस की जीत का भरोसा, बोले- इतिहास खुद को दोहराएगा

बेहद खूबसूरत हैं भारत की ये 3 रेलवे लाइनें, यूनेस्को की वर्ल्ड हेरिटेज लिस्ट में हैं शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -