VIDEO: मोहसिन ने बचाई लड़की की जान, CM शिवराज ने की तारीफ
VIDEO: मोहसिन ने बचाई लड़की की जान, CM शिवराज ने की तारीफ
Share:

भोपाल: देशभर से कई चौकाने वाली खबरें आ रहीं हैं। इसी सूची में मध्यप्रदेश भी शामिल है। हम सभी जानते ही हैं कि कोरोना संक्रमण के दौर में कई लोगों की नौकरी चली गई। ऐसे में इस समय बेरोजगारी से लोग परेशान हैं। अब इसी बात का उदाहरण मध्यप्रदेश के बैतूल में नजर आया। यहाँ एक लड़की जान देने ‍के लिए रेलवे पटरी पर पहुंच गई। जी हाँ, इस दौरान रेलवे फाटक बंद था, और ट्रेन के आने का वक्त हो चुका था। इसी बीच एक लड़की बंद फाटक के नीचे से अचानक निकलती है और पटरी पर जाकर खड़ी हो जाती है।

यह देखकर ट्रेन सीटी मारते हुए तेजी से उसकी तरफ बढ़ रही होती है, लेकिन तभी एक रिक्शा चालक की नजर उस पर पड़ती है और वह दौड़कर लड़की को पटरी से एक तरफ हटा देता है। इस दौरान लड़की कई बार हाथ छुड़ाने की कोशिश करती है लेकिन रिक्शा चालक के चलते लड़की की जान बच जाती है। इस दौरान का वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियो के वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्‍वीट कर ऑटो चालक की सराहना की है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'मैं ऑटोरिक्शा चालक मोहसिन को बेटी का जीवन बचाने के लिए धन्यवाद देता हूं। मैं अपने भांजे-भांजियों से कहना चाहता हूं कि जीवन में कोई भी समस्या आए तो अपने परिजनों और दोस्तों के साथ बैठकर बात करना ही उचित होता है। बात करने से हर समस्या का समाधान मिलता है। आवेश में आकर उठाया गया कदम हमेशा गलत होता है, आप सदैव अपने मन की बात दूसरों के साथ साझा करें।' मिली जानकारी के तहत लड़की नौकरी न मिलने से परेशान थी लेकिन उसका जीवन त्याग देने वाला फैसला सही नहीं था। शुक्र है कि ऑटो चालक मोहसिन के चलते उसकी जान बच गई।

आधी रात दोस्त संग घूमने निकली लड़की, बीच रास्ते में हुई लड़ाई और फिर...

जानिए शर्लिन चोपड़ा ने क्यों किया शिल्पा शेट्टी को 'साष्टांग दंडवत प्रणाम'?

मेरठ: खुदाई में मिला 2000 साल पुराना चबूतरा, लगी हुईं हैं सम्राट अशोक के समय की ईंटें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -