मुस्लिमों का गुंडाराज! सरेआम रुकवाई बजरंग दल नेता की बाइक, नूपुर शर्मा के बारे में पूछा और कर दिया हमला
मुस्लिमों का गुंडाराज! सरेआम रुकवाई बजरंग दल नेता की बाइक, नूपुर शर्मा के बारे में पूछा और कर दिया हमला
Share:

भोपाल: नूपुर शर्मा का समर्थन करने की वजह से बजरंग दल के एक नेता पर जानलेवा हमले की घटना मध्य प्रदेश से सामने आई है। मामला आगर-मालवा जिले का है। आगर के उज्जैन रोड पर बुधवार (20 जुलाई 2022) को 26 वर्षीय आयुष को घेरकर धारदार हथियारों से हमला किया गया। उनको गंभीर स्थिति में चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने अभी तक 13 अपराधियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। दो की गिरफ्तारी की भी खबर है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बजरंग दल के प्रखंड संयोजक पीड़ित आयुष ने नूपुर शर्मा के समर्थन में बयान दिया था। कट्टरपंथी इससे खफा थे। पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार, घटना के दिन आयुष मोटरसाइकिल पर सवार हो उज्जैन रोड से गुजर रहे थे। इसी के चलते हथियारों से लैस समूह ने उनका रास्ता रोका तथा नूपुर शर्मा का समर्थक बताते हुए सिर काटने की धमकी दी।

पीड़ित ने मीडिया को बताया, “मैं मोटरसाइकिल से जा रहा था। 8-10 लड़कों ने मुझे हाथ दिखाकर रुकवाया। मेरा नाम और बजरंग दल का संयोजक होने के बारे में पूछा। मैंने हाँ बोला तो उन्होंने पूछा कि क्या नुपूर शर्मा के बारे में बाइट दी थी। मेरे हाँ बोलते ही उन्होंने हमला कर दिया। वे कह रहे थे गला काट दो इसका। जान से मार दो इसे। उनके हाथ में जो था उन्होंने उससे मुझे मारा। उनके हाथ में तलवार थी, धारदार हथियार था, टांगी थी, उन्होंने पत्थर से भी मुझे मारा। 10-12 लोग थे वो।” हमलावरों के नाम अमल, अरबाज, आसिफ, सरफराज, चिकी, अम्मू मेवाती, अमन, सोहेल, मुन्ना मेवाती, सलमान, फिरदौस, समीर एवं साजिद बताए जा रहे हैं। हमले के चलते आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई तथा पुलिस भी मौके पर पहुँच गई। आयुष का उपचार उज्जैन के सिविल हॉस्पिटल में चल रहा है, जहाँ उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। मामले की खबर मिलते ही हिन्दू संगठनों ने हमलावरों की तत्काल गिरफ्तारी की माँग करते हुए प्रदर्शन किया। पुलिस ने पीड़ित शख्स के पिता की शिकायत पर अपराधियों के खिलाफ हत्या के प्रयास, बलवा समेत मारपीट की अन्य धाराओं में FIR दर्ज कर 2 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य फरार अपराधियों की तलाश की जा रही है। SP राकेश सागर के अनुसार, जिले में लॉ एन्ड आर्डर सामान्य रखने के लिए पर्याप्त फ़ोर्स की तैनाती की गई है।

'गजवा-ए-हिन्द' पर शुरू हुई ATS की कार्रवाई, भारत को 'इस्लामिक देश' बनाने का लक्ष्य

भारत में फिर बढ़ने लगे कोरोना के केस, आज इतने केस दर्ज किये गए

बारिश में लेना है रोड ट्रिप का मजा तो जाए इन जगहों पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -