MP में 2 हिंदू लड़कियों को भगा ले गए मुस्लिम लड़के, परिजनों ने CM यादव से लगाई मदद की गुहार
MP में 2 हिंदू लड़कियों को भगा ले गए मुस्लिम लड़के, परिजनों ने CM यादव से लगाई मदद की गुहार
Share:

छिंदवाड़ा: मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ 2 अलग-अलग मामलो में गुमशुदा बेटियों की तलाश के लिए माँओं ने मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव से गुहार लगाई है। इस के चलते दोनों माँ हाथो में पोस्टर लिख शहर के शहीद स्मारक पर धरना देने बैठ गईं। दोनों महिलाओं ने मुस्लिम युवकों पर बेटियों को भगा ले जाने के साथ ही लव जिहाद का आरोप लगाया है। गुमशुदा लड़कियों का मामला 17 जनवरी एवं 29 जनवरी का बताया जा रहा है। 

खबर प्राप्त होने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा दोनों को समझाने की कोशिश की। इसके साथ ही आश्वासन दिया गया है कि जल्द ही लड़कियों को ढूंढ लिया जायेगा। समझाने के पश्चात् दोनों महिलाएं धरने से उठीं। छिंदवाड़ा के कोतवाली थाना में यह मामला आज सामने आया। जब कई दिनों से लापता दो हिंदू लड़कियों को मुस्लिम लड़कों द्वारा भगा ले जाने का इल्जाम लगा कर दो महिलाएं शहीद स्मारक पर धरने पर बैठ गईं। उन्होंने इल्जाम लगाया है कि कुछ दिनों पहले गुमशुदा बेटियों की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने पर दर्ज करवाई है मगर आज तक पुलिस दोनों बेटियों को तलाश नहीं पाई है। प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, कोतवाली थाना इलाके के धर्म ठेकड़ी क्षेत्र में रहने वाली एक महिला एवं कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला अपनी गुमशुदा बेटियों का पता लगाने के लिए पोस्टर पर 'लव जिहाद मुर्दाबाद!',  'हमारी बेटियों को बचाओ' लिख हाथ में लेकर धरने पर बैठ गईं।

जिला प्रशासन एवं पुलिस को जब इस बात का पता चला तो कोतवाली TI ने दोनों महिलाओं से जाकर चर्चा की तो पता चला कि धर्म टेकरी चौकी क्षेत्र निवासी लड़की 29 जनवरी से लापता हैं। इस लड़की को किसी मुस्लिम युवक के द्वारा अपने साथ ले जाने का इल्जाम महिला ने लगाया है। वहीं दूसरी घटना कोतवाली थाना इलाके की है। यहां से भी 17 जनवरी को एक लड़की गायब हुई। इस मामले में भी एक मुस्लिम लड़के का नाम सामने आ रहा है। दोनों अलग-अलग मामलों में पुलिस ने पहले ही गुमशुदगी दर्ज कर ली है, मगर अब तक दोनों लड़कियों का पता नहीं लगाया जा सका है। परेशान घरवालों ने सोमवार को शहीद स्मारक पर धरना देकर अपनी बेटियों का पता लगाने की गुहार मुख्यमंत्री से लगाई है। कोतवाली थाना प्रभारी उमेश गोल्हानी ने कहा कि सूचना पर पहुंचे है यहां दो महिलाएं अपनी गुमशुदा बेटियों की तलाश के लिए धरने पर बैठी रहीं। मामले में पहले गुमशुदगी दर्ज की हुई है लड़कियों का पता लगाया जा रहा है। दोनों महिलाओ को अश्वासन दिया है। पुलिस ने बताया कि शीघ्र ही उन्हें ढूंढ लिया जाएगा। इसके लिए वरिष्ठ अफसरों के निर्देशन में जल्द ही तलाश कर लिया जायेगा। 

MP के इन 2 मासूम छात्रों ने जीता दिल, रास्ते में मिलें हजारों रुपए के नोट लेकर पहुंच गए थाने

'हथियार लेकर आ रहे किसान', किसानों आंदोलन पर बोले त्रिवेंद्र सिंह रावत

'ऐसा बेटा मर जाए, उसे फांसी की सजा हो जाए', UP पुलिस पेपर लीक मामले में बोले आरोपी नीरज के पिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -