चोट के कारण दो सप्ताह तक नहीं खेल पाएंगे मुशफिकर रहीम
चोट के कारण दो सप्ताह तक नहीं खेल पाएंगे मुशफिकर रहीम
Share:

बांग्लादेश के विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफिकर रहीम हेमस्ट्रिंग की चोट के कारण 2 सप्ताह तक क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे। चोट के कारण वह न्यूजीलैंड के खिलाफ बाकी के वनडे मैच और तीन टी20 मैच नहीं खेल पाएंगे। उनका इस दौरे पर दो टेस्ट मैच भी खेल पाना संदिग्ध है, बॉक्सिंग डे में पहले वनडे मैच में बल्लेबाजी के दौरान मुशफिकर की हैमस्ट्रिंग में खिंचाव आ गया था जिसके बाद वह रिटायर्ड हर्ट हो गए थे.

गुरुवार को नेल्सन में होने वाले वनडे मैच में उनकी जगह विकेटकीपर नूरुल हसन अपना वनडे डेब्यू करेंगे। इस 23 वर्षीय विकेटकीपर ने जनवरी में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपना डेब्यू किया था और इस दौरान उन्होंने बांग्लादेश के लिए 6 टी20 मैच भी खेले।

बांग्लादेश के कोच चांडीमल हथुरासिंघे ने कहा कि हम आशा करते हैं मुशफिकर की चोट जल्द ही ठीक हो जाए ताकि वह 12 जनवरी से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए फिट हो जाए. उन्होंने कहा कि हमें हसन की बल्लेबाजी क्षमता पर भी पूरा यकीन है और वह लोअर मिडिल ऑर्डर में अच्छी तरह फिट हो सकते हैं. हसन बांग्लादेश के लिए वनडे डेब्यू करने वाले 12वे विकेटकीपर होंगे। मुशफिकर के 2006 में डेब्यू के बाद अब तक उन्हें चार विकेटकीपर रिप्लेस कर चुके हैं और हसन पांचवे विकेटकीपर होंगे।

अजहर के दोहरे शतक से मजबूत हुआ पाक

सात जनवरी से शुरू होगी आईलीग फुटबाल चैंपियनशिप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -