पाकिस्तान के खिलाफ जा रहा है अमेरिका-परवेज मुशर्रफ
पाकिस्तान के खिलाफ जा रहा है अमेरिका-परवेज मुशर्रफ
Share:

पाकिस्तान: पाकिस्तान से फिर एक बार विवादित बयान सामने आया है. यहाँ के पूर्व सैन्य तानाशाह परवेज मुशर्रफ ने अमेरिका पर पाकिस्तान के खिलाफ जाकर भारत से नजदीकी बढ़ाने का आरोप लगाया है. और कहा है कि अमेरिका अपनी जरूरतों के हिसाब से पाकिस्तान से काम लेता है और जब उसे पाकिस्तान की जरूरत नहीं होती तो वह उसे दगा दे देता है. 

 

एक जानकारी के मुताबिक पूर्व राष्ट्रपति और ऑल पाकिस्तान मुस्लिम लीग के प्रमुख ने अपने दिए एक इंटरव्यू में कहा कि पाकिस्तान, अमेरिका संबंधों को काफी झटके लगे हैं और अभी यह अपने ‘सबसे निचले स्तर’ पर हैं.  देशद्रोह के आरोप का सामना कर रहे 74 साल के मुशर्रफ पिछले साल से दुबई में रह रहे हैं. उन्हें मेडिकल इलाज के लिए पाकिस्तान कोर्ट ने देश छोड़ने की इजाजत दी थी. 

 

यहाँ पर पूर्व सैन्य तानाशाह मुशर्रफ ने कहा कि अमेरिका के साथ बैठ कर संवाद करने और दोनों देशों के संबंधों में आ रही समस्या का समाधान करने की जरूरत है. उन्होंने कहा , ‘यह अफगानिस्तान से जुड़ा हुआ है. पाकिस्तान के खिलाफ आरोप हैं और दोनों देशों की अपनी शिकायतें हैं. मुशर्रफ ने यहाँ आगे  कहा, ‘अमेरिका ने शीत युद्ध के समय से ही खुलकर भारत का समर्थन किया है.

नीरव मोदी का भाई और 50 किलो सोना, ये है मामला

आज सुबह की बड़ी ख़बरें

जारी हुआ फीफा वर्ल्ड कप एंथम सांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -