मुशर्रफ ने नकारी पाकिस्तानी सीमा में आतंकी कैंप ध्वस्त होने की बात
मुशर्रफ ने नकारी पाकिस्तानी सीमा में आतंकी कैंप ध्वस्त होने की बात
Share:

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के हमलों का भारत द्वारा जवाब दिए जाने के बाद तो जैसे पाकिस्तान बौखला गया है। वहां पर सभी नेता बोल रहे हैं और वे हमले की बात कर रहे हैं। इस मामले में पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने भी भारत को धमकी देने की बात कही है। जिसमें उन्होंने अपील की है कि पाकिस्तान भारत को जवाबी धमकी दे। दरअसल जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा भारत की ओर से कहा गया है कि वे हम पर अपनी पसंद और अपने तय समय पर हमला करेंगे। यह बात भारत के प्रधानमंत्री, सेना के महानिदेशक और रक्षा मंत्री ने कही।

उनका कहना था कि यह मसला बेहद गंभीर है। मुशर्रफ ने कहा कि यह युद्धोन्माद है। इसे क्रिएट किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भारत द्वारा आतंकी ठिकाने पर कार्रवाई नहीं हुई है। पाकिस्तान के सैनिकों की क्षमता को लेकर मुशर्रफ ने कहा कि पाकिस्तान की सीमा में इस तरह की कार्रवाई नहीं हो सकती है।

गौरतलब है कि पाकिस्तान पहले ही वर्ष 2011 में अमेरिका द्वारा ओसामाबिन लादेन को पाकिस्तान में मारे जाने और सैन्य कार्रवाई किए जाने के कारण काफी कुछ झेल रहा है ऐसे में अब उसे भारत से तनाव के मामले में अंतर्राष्ट्रीय मसले पर अपने पक्ष की कमजोरी झेलना पड़ रही है।

पाकिस्तान की दोहरी चाल, अजीत डोभाल को किया फ़ोन

पाकिस्तानी अख़बार ने कहा पाक अपने गिरहबान में झांकें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -