मुशर्रफ ने कहा कसाब से भी खतरनाक आतंकी जाधव
मुशर्रफ ने कहा कसाब से भी खतरनाक आतंकी जाधव
Share:

नई दिल्ली। हैग स्थित अंतर्राष्ट्रीय न्यायालय में भारत को कुलभूषण जाधव के मसले पर व्यापक समर्थन मिला था। इस मामले में पाकिस्तान का पक्ष बेहद कमजोर रहा था। मगर अब पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने कुलभूषण जाधव की तुलना मुंबई में हुए 26/11 के आतंकी अजमल कसाब से कर सभी को आश्चर्य में डाल दिया है। मुशर्रफ द्वारा कहा गया कि मुंबई हमले में पकड़े जाने वाले आतंकी से भी बड़ा आतंकी तो कुलभूषण जाधव है।

इस मामले में मुशर्रफ ने कहा कि जाधव तो अपनी जासूसी गतिविधियों के चलते कई लोगों की मौत का कारण बना। गौरतलब है कि पाकिस्तान न्यायालय में तक सबूत नहीं दे पाया था कि कुलभूषण जाधव ने जासूस होने की बात को स्वीकारा था। उसे लेकर भारत ने कहा था कि वह तो नौसेना का पूर्व अधिकारी था। सेवानिवृत्त होने के बाद वह अपने कारोबार के सिलसिले में पाकिस्तान गया था। उनका तो यह भी कहना था कि भारत को कुलभूषण को लेकर अंतर्राष्ट्रीय न्यायालय ही नहीं जाना था।

गौरतलब है कि अंतर्राष्ट्रीय न्यायालय ने पाकिस्तान द्वारा जाधव को फांसी देने के फैसले पर स्टे ऑर्डर दे दिया था।मिली जानकारी के अनुसार हरीश साल्वे की अगुवाई में भारत की ओर से दाखिल याचिका की सुनवाई के दौरान पाकिस्तान की दलीलें बेकार साबित हुईं और भारत के पक्ष में फैसला देते हुए कहा कि जाधव को कांसुलर एक्सेस की मांग की थी मगर पाकिस्तान ने अपनी ओर से कोई जवाब नहीं दिया था।

कुलभूषण मामले में भारत की जीत पर सोशल मीडिया पर लोगो ने की PAK की खिंचाई

पाकिस्तान पर भारी पड़ा यह एक अकेला क्रिकेटर

बौखलाया पाकिस्तान, भारत पर लगाया एक और झूठा आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -