जांच के लिए बनाई महिला अधिकारियों की टीम ने किया घटनास्थल का दौरा
जांच के लिए बनाई महिला अधिकारियों की टीम ने किया घटनास्थल का दौरा
Share:

चंडीगढ़। सोनीपत के मुरथल हाइवे पर जाट आंदोलन के दौरान हुई महिलाओं से बलात्कार की घटना की जांच के लिए तीन महिला पुलिस कर्मियों की एक टीम गठित की गई है। इस टीम ने आय घटना स्थल का दौरा किया। पुलिस उपमहानिरीक्षक डॉ राजश्री सिंह के नेतृत्व वाली टीम में दो महिला उपाधीक्षक भारती डबास और सुरिंदर कौर भी है।

टीम ने दौरा किया। इस दौरान घटना स्थल से बरामद हुई पीड़िता के कपड़े के संबंध में जब पत्रकारों ने राज श्री से सवाल किया तो उन्होने कहा कि कपड़ों को जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेज दिया गया है। देखते है क्या तथ्य सामने आते है।

आगे पत्रकारों ने पूछा कि आरोपियों को पकड़ना किस कदर चुनौती पूर्ण होगा, तो उन्होने कहा कि पुलिस ने सबूत जुटाने के लिए घटना स्थल का दौरा किया है और अब इस संबंध में लोगों से पूछताछ की जाएगी। साथ ही उन्होने कहा कि यह चुनौती पूर्ण तो है, लेकिन पहले हमें देखने दीजिे कि क्या हुआ है। हमारी कोशिश यही होगी कि सच्चाई सामने आए। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि यदि किसी को इस संबंद में कोई जानकारी हो, तो वो पुलिस के साथ साझा करे।

इसके लिए पुलिस ने एक हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है। पुलिस ने पहले कहा था कि ऐसा कोई ठोस सबूत नहीं है जो मुरथल में महिलाओं के साथ किसी तरह के यौन हमले को साबित कर सके, लेकिन मामले में अदालत के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने स्वतः संज्ञान लिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -