आरएसएस  कार्यकर्ता की हत्या से मचा हड़कंप
आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या से मचा हड़कंप
Share:

अमृतसर। जालन्धर में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के कार्यकर्ताओं की हत्याओं से विवाद हो गया है। स्थितियां तनावपूर्ण हो गई हैं। रिटायर्ड ब्रिगेडियर जगदीश गगनेजा और लुधियाना में कुछ समय पूर्व मारे जाने वाले आरएसएस के शाखा प्रबंधक वीरेंद्र गोसाईं की ही तरह अमृतसर में दिन दहाड़े हिंदू नेता की गोलीमारकर हत्या कर दी गई।

मिली जानकारी के अनुसार, बटाला रोड़ क्षेत्र में भारत नगर गली में 2 सिख युवकों ने हिंदू संगठन के नेता को गोलियों से भून दिया गया। उन पर अंधाधुंध तरह से गोलियां चलाई गईं। हत्यारों को लेकर जानकारी सामने आई है कि ये सिख युवक थे। गोलियां चलाने के बाद आरोपल फरार हो गए। विपन शर्मा जब अपने एक सहयोगी के साथ मोटरसाइकिल पर बैठकर घर जा रहे थे इसी दौरान उन पर हमलावरों ने गोलियां चला दीं।

इस वारदात की जानकारी मिलने पर पुलिस कमिश्नर एसएस श्रीवास्तव मौके पर पहुंचे। पुलिस घटना स्थल पर जांच में जुट गई है। इस दौरान पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले और अब मामले में जांच तेजी से की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार विपन शर्मा भारत नगर क्षेत्र में अपने सहयोगी मोनू की दुकान से अपने घर जा रहे थे। इस दौरान आरोपियों ने उन पर हमला कर दिया।

आरएसएस नेता की घर के बाहर गोली मारकर हत्या

आज होगा भाजपा की जनरक्षा यात्रा का समापन

सरकार ने काली सूची में से सौ सिखों के नाम हटाए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -