आरएसएस नेता की  घर के बाहर गोली मारकर हत्या
आरएसएस नेता की घर के बाहर गोली मारकर हत्या
Share:

लुधियाना : राष्‍ट्रीय स्‍वयंसेवक संघ के शाखा प्रशिक्षक और भाजपा नेता रविंद्र गोसाई की आज सुबह दो बाइक सवारों ने उनके घर के सामने गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या का कारण ज़मीन विवाद बताया जा रहा है. हालाँकि हमलावरों की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गई है.पुलिस का दावा है कि आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा.

मिली जानकारी के अनुसार रविंद्र गोसाई आरएसएस की मोहन शाखा के मुख्य प्रशिक्षक थे. आज सुबह आरएसएस की शाखा से आने के बाद वे कैलाशनगर रोड स्थित अपने घर के गेट पर खड़े थे. उसी समय बाइक पर सवार दो लोगों ने उन पर गोलियां चलाना शुरू कर दी.गोलियों की आवाज सुनकर परिवार और अासपास के लोग दौड़े. लेकिन उन्हें संभालने से पहले ही उनकी मौत हो गई. इस घटना से पूरे शहर में हड़कंप मच गया. घटना के बाद पुलिस ने पूरे क्षेत्र की नाकाबंदी कर आरोपियों के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया.

इस घटना के बारे में रविंद्र गोसाई के परिजनों का कहना है कि उनका जमीन विवाद चल रहा था. शायद इसी कारण उनकी हत्‍या की गई.घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई.एडीसीपी और एसपी भी घटना स्थल पर पहुँच गए.पुलिस को सीसीटीवी में आरोपियों की तस्‍वीर मिल गई है.पुलिस का दावा है कि हमलावरों को जल्‍द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी देखें

बेटे की चाहत में दी पड़ोसी की बेटी की बलि

भाजपा नेता ने दी थी, दो बिल्डर्स की सुपारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -