रिश्तेदार के घर आए बुजुर्ग को दिनदहाड़े चाकुओ से गोद डाला

जमुई : बिहार में बेख़ौफ़ अपराधियो ने दिनदहाड़े एक बुजुर्ग को मौत के घाट उतार दिया। वारदात अंजाम देकर फरार हो रहे आरोपियों जे उसे दबोच लिया और जमकर धुलाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। वही ग्रामीणों ने पुलिस पर आरोपियों का बचाव करने का आरोप लगाया है। हत्या के विरोध में ग्रामीणों ने सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस के साथ ग्रामीणों की हाथापाई भी हुई। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज़ कर जांच शुरू कर दी है।

मामला बिहार के जमुई जिले का है। जानकारी के मुताबिक जिले के खैरा थाना क्षेत्र के कुरवा टाड़ गांव में एक बुजुर्ग शख्स सुबह शौच करने के लिए जा रहा था तभी पहले से घात लगाए बदमाशो ने उसपर चाकुओ से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस घटना में बुजुर्ग की मौत हो गई। वही हत्या की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे हत्यारो को ग्रमीणों ने देख लिया और पीछा करके पकड़ लिया। पकड़ में आए बदमाशो की पहले तो ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। इस घटना से गांव में सनसनी फ़ैल गई। बुजुर्ग की हत्या के बाद ग्रामीण भड़क उठे और उन्होंने विरोध प्रदर्शन करते हुए सड़क को जाम कर दिया।

ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस आरोपियों का बचाव कर रही है और पुलिस की शय मिलने के बाद ही इस तरह की वारदाते हो रही है। विरोध कर रहे ग्रामीणों को शांत करने पहुची पुलिस और ग्रामीणों के बिच जमकर हाथापाई भी हुई। बताया जा रहा है कि मृतक बुजुर्ग का नाम नरेश यादव है और वह जमुई जिले के सोनो थाना क्षेत्र के केंदुआतरी गांव का रहने वाला है। निवासी था. वो अपने रिश्तेदार के यहाँ आया हुआ था। अभी तक यह पता नही चल सका कि वारदात को अंजाम देने के पीछे वजह क्या थी। फ़िलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ करने में लगी हुई है और मामले की गंभीरता जांच की जा रही है।

Most Popular

- Sponsored Advert -