प्रेमी की हत्या के बाद हुआ प्रेमिका का खून, सहेली के पति संग लड़ाया था इश्क
प्रेमी की हत्या के बाद हुआ प्रेमिका का खून, सहेली के पति संग लड़ाया था इश्क
Share:

उदयपुर : शहर के पॉश इलाके में बुधवार तड़के 7 हथियारबंद बदमाशो ने हमला करते हुए पूनम विश्नोई की हत्या कर दी। वही आपको बता दे की पूनम, जिसके प्रेमी देवेन्द्र जांगू की गत 19 मई को हत्या कर दी गई थी। पूनम इस हत्याकांड की इकलोती चश्मदीद गवाह थी। मामला जालोर के बागोड़ा थाना क्षेत्र का है।

आपको यह भी बता दे की पूनम ने अपनी हत्या की आशंका जताते हुए 2 बार पुलिस सुरक्षा की मांग की थी। इस दौरान पपूनम ने वह गृह मंत्री से भी मुलाक़ात की थी। इसके बावजूद उसे सिर्फ 10 दिन ही गार्ड उपलब्ध कराए गए। इसके बाद में पुलिस ने ऑन पेमेंट गार्ड देने की शर्त रख दी। पूनम अपने मृतक प्रेमी देवेन्द्र के घर में ही निवास कर रही थी।

पूनम की हत्या भी उसके पति प्रकाश के गिरोह के बदमाशों ने की। जांगुओं की ढाणी सेवड़ी निवासी भगवानाराम ने रिपोर्ट में बताया-वारदात बुधवार तड़के लगभग 3:30 बजे हुई। देवेन्द्र के पिता भगवान राम ने पूनम के पहले पति प्रकाश जाजूदा पुत्र हरिराम विश्नोई के रिश्तेदारों पर आरोप लगाया है, जिन्होंने देवेन्द्र की हत्या की थी। पूनम BSTC में पूनी से मिली थी। दोनों यहीं हॉस्टल में रहती थी। यहीं पूनी के पति देवेन्द्र से पूनम की मुलाकात हुई थी।

इसी दौरान दोनों के बीच मुलाक़ात का सिलसिला शुरू हो गया। इसके बाद देवेन्द्र पत्नी पूनी से मिलने के बहाने आता था और अपनी प्रेमिका पूनम से भी मिलता था। क्या है मामला ? बीती 19 मई की रात उदयपुर के न्यू भूपालपुरा की जैन कॉलोनी गली नंबर 3 में किराए पर रहने वाले प्रेमी युगल देवेन्द्र-पूनम जांगू को प्रकाश जाजूदा और पूनम के ससुराल पक्ष के लोगों ने अगवाह कर लिया था।

प्रेमी-प्रेमिका दोनों शादीशुदा थे। आरोपियों ने हत्या कर उसकी लाश हाईवे से 2 km के अंदर माधवनगर सड़क पर फेंक दिया था। पूनम की हत्या से पहले गोगुंदा टोल नाके के पास इनकी कार डिवाइडर पर चढ़कर पलटी का गई थी। पूनम ने झाड़ियों के पीछे छुपकर अपनी जान बचाई थी। हादसे में घायल प्रकाश को पुलिस ने हिरासत मे ले लिया था। अन्य आरोपी फरार हो गए थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -