युवक की हत्या करने के बाद बदमाशो ने लाश के साथ किया ऐसा
युवक की हत्या करने के बाद बदमाशो ने लाश के साथ किया ऐसा
Share:

जयपुर : राजस्थान की राजधानी जयपुर जिसे गुलाबी शहर के नाम से जाना जाता है अब इस शहर के दामन में खून के छींटे पड़ने लगे। आए दिन यहां हत्या के कई सनसनीखेज मामले सामने आते है। बढ़ती वारदात को देखकर लगता है कि यहां की सुरक्षा व्यवस्था गहरी नींद के आगोश में है। अगर इसी तरह वारदात का ग्राफ बढ़ता रहा तो एक दिन यही गुलाबी शहर खून से लाल नज़र आएगा।

इस बार राजस्थान की इस राजधानी में एक युवक को मौत की नींद सुला दिया गया। बदमाशो ने  इतनी शातिराना तरह से वारदात को अंजाम दिया कि पुलिस उन तक पहुच भी नही सकी।

घटना बजाज नगर थाना क्षेत्र की है। यहां टोडारायसिंह के रहने वाले नानूराम गुर्जर नाम के शख्स की हत्या कर दी गई। हत्या को हादसा करार देने के लिए बदमाशो ने उसकी लाश को सड़क किनारे फेंककर ऊपर से बाइक पटक दी जिससे पुलिस को यह मामला एक्सीडेंट का लगे। घटना की सुचना पर जब पुलिस ने मौके पर पहुचकर जांच को तो पाया कि जिस बाइक को युवक की लाश के ऊपर पटक गया है उसपर किसी प्रकार के ऐसे स्क्रेच या खरोच के निशान नही है जिससे लगे कि एक्सीडेंट में युवक की मौत हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही केस दर्ज़ कर पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -