Share:
जमीन विवाद में किसान की फावड़े से काटकर हत्या, आरोपी फरार
जमीन विवाद में किसान की फावड़े से काटकर हत्या, आरोपी फरार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में गुरुवार (13 अक्टूबर) की रात दबंगों ने एक किसान की बेरहमी से हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से भाग निकले। किसान की निर्मम हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पहुंचे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है। घटना हथगाम थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सेनीपुर गांव की है।

जानकारी के अनुसार, मधवापुर गांव के रहने वाले 55 साल के राम आसरे यादव का खेत गंगा किनारे सेनीपुर गांव में स्थित हैं। गुरुवार की शाम को राम आसरे यादव रखवाली करने खेत पर गए हुए थे। खेत पर ही रात लगभग आठ बजे जमीन को लेकर गांव के कुछ लोगों से कहासुनी हो गई। इसके बाद दूसरे पक्ष के लोगों ने गुस्से में आकर राम आसरे पर फावड़े से वार कर दिया। इस हमले में किसान ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 

मृतक किसान के परिवार वालों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। मामले में ASP अनिरुद्ध कुमार ने जानकारी दी है कि हथगाम थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सेनीपुर गांव में जमीनी विवाद में किसान राम आसरे यादव की फावड़े से वार कर हत्या कर दी गई है। पीड़ित परिजनों के तहरीर पर हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है और घटना की जांच की जा रही है। 

भूखा-प्यासी बेटी को बांधकर पीटता रहा पिता, भूत उतारने के चक्कर में ले ली जान

मस्जिद ले जाकर गंगाधर को खिलाया बीफ और कर दिया खतना, रोज 3 हिंदुओं के धर्मांतरण का था टारगेट

शर्मनाक! 60 वर्षीय महिला के साथ युवको ने की गंदी हरकत, कपड़े उतारे और फिर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -