बिहार : दिनदहाड़े बदमाशो ने की सराफा व्यापारी की हत्या

समस्तीपुर : बिहार में न तो पुलिस का ख़ौफ़ है और न ही दूर दूर तक सुशासन नज़र आता है. क्योकि जिस तरह से राज्य में हत्या और लूट की वारदात बढ़ रही है उसे देखकर तो यही लग रहा है कि नितीश के कुमार के बिहार में बदमाशो का राज चल रहा है. यहाँ आए दिन बदमाश इतनी आसानी से सनसनीखेज वारदातो को अंजाम देकर फरार हो जाते है कि अब पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े होने लगे है.

ऐसा ही एक मामला बिहार के समस्तीपुर जिले में सामने आया है. यहाँ बैखोफ बदमाशो ने दलसिंह सराय थाना क्षेत्र में सराफा व्यवारी की हत्या कर डाली. जानकारी के मुताबिक रमेश प्रसाद अपनी ज्वेलर्स की दुकान पर बैठा था इसी दौरान गोलियों की तड़तड़ाहट के साथ कुछ बदमाश दुकान में घुसे और रमेश की हत्या कर डाली.

वही रमेश को बचाने आए एक शख्स को भी दनादन 5 गोलिया दाग दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी दुकान के गहने और केश लेकर  फरार हो गए.  फ़िलहाल घायल युवक अस्पताल में भर्ती है जिसकी हालात गंभीर है. घटना की सुचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने केस दर्ज कर हत्यारो की तलाश शुरू कर दी. इधर हत्या के विरोध में सभी व्यापारियों ने दो दिन तक मार्केट बंद करने का आव्हान किया है.

Most Popular

- Sponsored Advert -