अलीगढ़ में नाबालिग की हत्या से बवाल, गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस पर किया पथराव

Mar 01 2021 12:48 PM
अलीगढ़ में नाबालिग की हत्या से बवाल, गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस पर किया पथराव

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है, जहां पशुओं का चारा लेने गई युवती का शव जंगल में मिलने से गांव में हड़कंप मच गया. 17 वर्षीय किशोरी जब घर वापस नहीं लौटी तो उसकी खोजबीन की गई. तलाशी की बाद उसका शव लावारिस पड़ा मिला. शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने के लिए पुलिस की ग्रामीणों के साथ कहासुनी भी हुई, यही नहीं पुलिस की गाड़ियों पर पथराव भी हुआ.

दरअसल, यह घटना अलीगढ़ के अकराबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव की है, यहां एक 17 साल की लड़की अपनी ननिहाल में पिछले लगभग 10 वर्षों से रह रही थी. रविवार की दोपहर वह अपने पशुओं का चारा लेने हेतु जंगल गई थी. जब वह घर वापस नहीं आई तो परिजन चिंतित हो गए और ग्रामीणों के साथ किशोरी को खोजने के लिए सभी जंगल में निकल पड़े. काफी तलाशी के बाद किशोरी का शव खेत से बरामद हुआ. ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस के उच्च अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटना का जायजा लेकर मामले में 5 टीमें गठित कर दी हैं. यह भी आशंका जताई जा रही है कि लड़की की बलात्कार के बाद हत्या की गई हो.

वहीं, ग्रामीणों में इस घटना के बाद भारी आक्रोश है, पुलिस से उनकी बहस भी हुई. ग्रामीण अपराधियों के नाम उजागर ना होने तक, शव नहीं ले जाने देने की जिद पर अड़े रहे. पुलिस की गाड़ी लाश लेकर चलने लगी तो ग्रामीणों से उनकी कहासुनी भी हुई. घटना में एक इंस्पेक्टर जख्मी भी हो गए. देर रात किसी तरह पुलिस पोस्टमार्टम के लिए शव ले जाने में सफल हुई.

कुत्ते के भौंकने से परेशान था पड़ोसी, पीट-पीटकर कर दी हत्या

बहन की लव मैरिज से नाराज़ थे भाई, चाक़ू मारकर कर दी जीजा की हत्या

पत्नी का बलात्कार करने की कोशिश कर रहा था तांत्रिक मोहम्मद, पति ने तलवार से काट डाला