माँ के अवैध संबंधों के चलते 5 वर्षीय बेटी का क़त्ल, गम में पिता ने की ख़ुदकुशी

Jul 12 2020 12:07 PM
माँ के अवैध संबंधों के चलते 5 वर्षीय बेटी का क़त्ल, गम में पिता ने की ख़ुदकुशी

हैदराबाद: तेलंगाना के हैदराबाद में 5 वर्षीय बच्ची की हत्या के बाद उसके पिता ने आत्महत्या कर अपनी जान दे दी है. बता दें कि एक सप्ताह पहले बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. यह घटना हैदराबाद के घाटकेसर पुलिस थाने की है जहां नाज़ायज़ संबंधों को लेकर मासूम की हत्या कर दी गई थी. इस घटना के सप्ताह भर बाद बच्ची के 37 वर्षीय पिता ने चलती ट्रेन के आगे कूदकर ख़ुदकुशी कर ली. इस व्यक्ति का नाम कल्याण राव था, जो पंचायत सचिव था. कल्याण राव ने भोंगीर रेलवे स्टेशन पर आत्महत्या कर ली. 

बच्ची का नाम आध्या बताया गया है, जिसे उसके घर में ही करुणाकर नाम के व्यक्ति ने गला रेत कर मार डाला था. पुलिस ने उस हत्यारे को अरेस्ट कर लिया है. आरोपी के साथ बच्ची की मां अनुषा और एक अन्य आरोपित राजशेखर को अरेस्ट  किया गया था. पुलिस की तफ्तीश में यह बात सामने आई है कि फेसबुक के जरिए अनुषा की मित्रता करुणाकर और राजशेखर से हुई थी. इसके बाद इन लोगों में नजदीकियां बढ़ने लगीं. इसका असर अनुषा के परिवार पर भी पड़ने लगा. घटना वाले दिन करुणाकर ने अनुषा को राजशेखर के साथ देख लिया. इसके बाद तीनों में विवाद बढ़ने लगा और इसी में करुणाकर ने बच्ची को मौत के घाट उतार दिया.

पुलिस ने तीनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है और हिरासत में भेज दिया है. बच्ची के पिता की आत्महत्या करने के बाद पूरे इलाके में मातम है, क्योंकि बच्ची की हत्या के बाद उसके पिता से लोगों की सहानुभूति काफी बढ़ गई थी. सप्ताह भर पहले ही रचकोंडा जोन में बच्ची का क़त्ल हुआ था. हत्या करने वाले शख्स ने बाद में खुद को भी मारने का प्रयास किया. आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

फेसबुक के दोस्त के कहने पर युवक ने कर दी बचपन के दोस्त की हत्या

पड़ोस की लड़की को रोटी बनाने के बहाने बुलाकर युवक ने किया दुष्कर्म

65 साल की बुजुर्ग भाभी को देवर ने बनाया हवस का शिकार