जमीन के लिए हुआ भतीजे और चाचा में विवाद, कर दी हत्या
जमीन के लिए हुआ भतीजे और चाचा में विवाद, कर दी हत्या
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह आरा का है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ भोजपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र में जमीन के लिए शुक्रवार रात भतीजे ने चाचा की चाकू मारकर हत्या कर दी. वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ युवक का गांव निवासी हृदयानंद यादव के जमीन को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था और बीते शुक्रवार की देर रात इसी जमीन को लेकर किसी बात पर उनका भतीजे राम वचन यादव से विवाद होने लगा. वहीं उसी के कुछ समय बाद बात बढ़ती चली गई.

इसी दौरान गुस्से में आकर राम वचन ने हृदयानंद के पेट में चाकू मार दिया और राम वचन ने हृदयानंद के शरीर पर कई वार किए ताकि उसकी मौत हो जाए. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ जब बीच-बचाव करने के लिए भतीजा आया तो भतीजे को भी उसने नहीं छोड़ा. वहीं उसने उसके पेट में भी चाकू से वार कर दिया. इस घटना में हृदयानंद यादव की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. वहीं परिजनों ने इलाज के लिए घायल भतीजे को इस समय नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ शाहपुर थानाध्यक्ष दीपनारायण सिंह ने बताया कि ''मृतक के पुत्र जितेन्द्र यादव ने चचेरे भाई पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है. जिसे गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया गया है.''

जबरदस्ती संबंध बनाना चाहता था पति, पत्नी ने किया मना तो दे दिया तीन तलाक़

छात्रा का यौन उत्पीडऩ कर भागने की फिराक में था प्रिंसिपल, पुलिस ने पकड़ा

अब देख लेने की धमकी देना पड़ेगा महंगा, हो सकती है सात साल की जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -