शीना बोरा हत्याकांड में नया खुलासा: प्रेग्नेंट थी शीना

Aug 28 2015 06:27 PM
शीना बोरा हत्याकांड में नया खुलासा: प्रेग्नेंट थी शीना

मुंबई : मुंबई में हुए बहुचर्चित शीना बोरा हत्याकांड में एक नया खुलासा हुआ है यह बात सामने आई है कि शीना बोरा की मृत्यु के दौरान वह प्रेग्नेंट थी। सूत्रों का कहना है कि शीना कई बार प्रेग्नेंट हो चुकी थी और प्रत्येक बार उसका अबाॅर्शन करवाया गया था। मामले में यह बात सामने आई कि शीना ऐसे व्यक्ति की मां बनने वाली थी जो इंद्राणी मुखर्जी के बहुत ही नज़दीक था। मामले में यह भी सामने आया कि उसका अबाॅर्शन हुआ। पुलिस ने हाॅस्पिटल के कुछ दस्तावेजों को लेकर भी चर्चा की। 

मामले में पुलिस ऐसे व्यक्ति की तलाश में जुट गई है जिससे उसके निकटवर्ती संबंध थे। मिली जानकारी के अनुसार यह बात भी सामने आ रही है कि शीना इस व्यक्ति के साथ थाईलैंड भी गई थी। जिसकी जानकारी किसी को नहीं थी। इंद्राणी को शीना के थाईलैंड यात्रा की जानकारी उसके फ्लाईट बोर्डिंग पास से मिली।

दरअसल ये पास उस समय शीना के हाथ लगे जब वह एक किताब पढ़ रही थी। हालांकि इस हत्याकांड में अभी भी हत्या का कारण राज़ ही बना हुआ है। हत्या के पीछे पैसों को भी वजह माना जा रहा है कहा जा रहा है कि आईएनएक्स मीडिया के नाम से हेरफेर कर निकाली गई राशि को शीना के नाम से संपत्ति खरीदने के लिए किया गया। 

शीना की मौत के बाद यह संपत्ती फिर इंद्राणी को ही मिलना थी। मिली जानकारी के अनुसार संभवतः इंद्राणी ने संजीव के साथ मिलकर शीना की हत्या कर दी। मामले में यह बात भी सामने आ रही है कि शीना के भाई मिखाईल को इस मसले पर काफी जानकारी है और उसके पास ऐसे फोटाग्राफ हैं जिनसे यह साबित हो रहा है कि शीना की हत्या इंद्राणी द्वारा की गई है।

हालांकि अभी यह मामला पेचिदा बना हुआ है। दरअसल इस मामले में वाहन चालक, संजीव खन्ना और इंद्राणी तीनों ने ही हत्या करने की बात से इंकार कर दिया है। हालांकि पुलिस इस मामले में तीनों से पूछताछ में लगी है। आज दोपहर को तीनों को मुंबई में अज्ञात स्थान पर ले जाकर पूछताछ की गई।