उधार रुपए ना देने के कारण मार दी गोली
उधार रुपए ना देने के कारण मार दी गोली
Share:

नई दिल्ली से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनने के बाद सभी हैरान रह गए हैं. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार रोहिणी जिले के कंझावला इलाके में उधार के रुपये न देने पर बदमाश ने एक युवक को गोली मार दी गई है. वहीं इस मामले में यह भी बताया गया है कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. वहीं मिली खबरों के अनुसार पुलिस ने घायल युवक को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ इस समय उसका उपचार चल रहा है. इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि घायल युवक की पहचान कराला निवासी गौरव (25) के रूप में हुई है और पुलिस केस दर्ज कर आरोपित की तलाश कर रही है.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि ''बीते मंगलवार देर शाम उन्हें सूचना मिली कि कंझावला में एक युवक को बदमाश ने गोली मार दी है. मौके पर पहुंचकर उन्हें गौरव घायल अवस्था में मिला और गोली गौरव के पैर में लगी थी, जिसे पुलिस ने तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. पीड़ित से पूछताछ में पता चला कि कुछ समय पहले उसने एक व्यक्ति से 10 हजार रुपये उधार लिये थे. वह रुपये दे नहीं पा रहा था.

इधर आरोपित लगातार उसे कॉल कर रहा था लेकिन गौरव फोन नहीं उठा रहा था. मंगलवार शाम गौरव किसी काम से घर से बाहर निकला तो उसे आरोपित रास्ते में मिल गया. दोनों के बीच कहासुनी हुई. इसी बीच आरोपित ने पिस्टल निकालकर गौरव को गोली मार दी.'' इस मामले में आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश जारी है.

हसीन जहां ने फिर लगाया गंभीर आरोप, रात 12 बजे 2 इंस्पेक्टरों ने मुझे नाइटी में...

इस हालत में मिली मॉर्निंग वॉक पर निकली युवती की लाश

बाइक सवार बदमाशों ने व्यवसायी को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -