उन्नाव रेप पीड़िता दुर्घटना मामले में भाजपा MLA कुलदीप के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज
उन्नाव रेप पीड़िता दुर्घटना मामले में भाजपा MLA कुलदीप के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज
Share:

लखनऊ: उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के साथ हुई सड़क दुर्घटना  को लेकर भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ हत्या और हत्या की साजिश का मामला दर्ज हो गया है. इस दुर्घटना में पीड़िता की चाची और मौसी की जान चले गई थी. कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ हत्या, हत्या की साजिश का मामला दर्ज किया गया है. MLA के खिलाफ पीड़िता के चाचा ने FIR दर्ज कराई है. पीड़िता के चाचा अभी रायबरेली की जिला जेल में कैद हैं.

FIR में कुलदीप सिंह सेंगर, उनके भाई मनोज सेंगर भी नामजद हैं. इसमें 10 नामजद और 15-20 अन्य अज्ञात के खिलाफ भी मामले दर्ज है. भारतीय दंड संहिता की 302, 307, 506 120B की धाराओं में ये FIR दर्ज की गई है. बहरहाल, सड़क दुर्घटना का शिकार हुई उन्नाव की दुष्कर्म पीड़िता की हालत नाजुक बनी हुई है. लखनऊ के केजीएमसी अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि हादसे की वजह से उसके फेफड़ों में चोट लगी है. कुछ देर के लिए पीड़िता को वेंटिलेटर पर रखा गया था. उसका ब्लड प्रेशर लो हो रहा है. 

इसके अलावा पीड़िता के दाहिने कॉलर की हड्डी, दाईं तरफ की कुछ पसलियां, दाहिना हाथ और दाहिना पैर फ्रैक्चर हुआ है. रविवार को भाजपा MLA कुलदीप सिंह सेंगर पर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता की गाड़ी को ट्रक ने टक्कर मार दी थी. जिसमें उनकी चाची और मौसी की मौत हो गई, जबकि पीड़िता और वकील गंभीर रूप से जख्मी हैं. इनका ट्रॉमा सेंटर में उपचार चल रहा है.

ममता के लिए प्रशांत किशोर ने फूंका बिगुल, टीएमसी को विजय बनाने के लिए बनाया ये प्लान

भाजपा सांसद अर्जुन सिंह का दावा, अगर ममता चुनाव हारीं तो कर लेंगी आत्महत्या

नवी मुंबई से साफ़ होगा NCP का सूपड़ा ! ये दिग्गज नेता थामेगा भाजपा का दामन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -