ममता के लिए प्रशांत किशोर ने फूंका बिगुल, टीएमसी को विजय बनाने के लिए बनाया ये प्लान

ममता के लिए प्रशांत किशोर ने फूंका बिगुल, टीएमसी को विजय बनाने के लिए बनाया ये प्लान

कोलकाता:  2014 लोकसभा चुनावों में पीएम मोदी की जीत में मुख्‍य भूमिका निभाकर राजनितिक गलियारों की चर्चा में आए प्रशांत किशोर ने अब तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) को मजबूत करने के लिए जोर शोर से काम में लग गए हैं। प्रशांत किशोर ने आज पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में अपने पहले अभियान की शुरुआत की। 

यहां आयोजित किए गए कार्यक्रम में पूरे बंगाल से टीएमसी के 1200 से ज्यादा पदाधिकारी और निर्वाचित प्रतिनिधि शामिल हुए थे। बताया जा रहा है कि प्रशांत किशोर के पहले अभियान के तहत अगले 100 दिनों तक वह 1000 से ज्यादा स्थानों पर कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। जिसमें पार्टी नेताओं के साथ हर स्तर के नेता भी हिस्सा लेंगे। दरअसल प्रशांत किशोर आगामी विधानसभा चुनाव में टीएमसी ममता बनर्जी को विजय बनाने की कोशिश में हैं , वहीं भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने ममता को लेकर बड़ा बयान दिया है । 

बैरकपुर से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने ममता बनर्जी पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि, 'पश्चिम बंगाल में यदि आगामी विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस हार जाती है तो सीएम ममता बनर्जी सेक्टेरियन नबन्ना से छलांग लगाकर ख़ुदकुशी कर लेंगी. ममता बनर्जी कई वर्षों से पश्चिम बंगाल को जम्मू कश्मीर बनाने की कोशिशों में लगी हुई हैं. उन्हें केवल सत्ता चाहिए और वह इस सत्ता के लिए कुछ भी कर सकती हैं.' 

भाजपा सांसद अर्जुन सिंह का दावा, अगर ममता चुनाव हारीं तो कर लेंगी आत्महत्या

नवी मुंबई से साफ़ होगा NCP का सूपड़ा ! ये दिग्गज नेता थामेगा भाजपा का दामन

दाऊद इब्राहिम के भतीजे रिजवान पर लगा मकोका, ACP को मिला जांच का जिम्मा