नवी मुंबई से साफ़ होगा NCP का सूपड़ा ! ये दिग्गज नेता थामेगा भाजपा का दामन

नवी मुंबई से साफ़ होगा NCP का सूपड़ा ! ये दिग्गज नेता थामेगा भाजपा का दामन

मुंबई: महाराष्ट्र में नेशनल कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) में शायद सब कुछ सही नहीं चल रहा है. सियासी गलियारों में चर्चा है कि नवी मुंबई इलाके के वरिष्ठ नेता, 3 बार मंत्री रहे गणेश नाईक की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेताओं के साथ चर्चा चल रही है और वो जल्द ही भाजपा मे शामिल होने वाले है. गणेश नाईक अपने साथ महानगर पालिका के उन 52 नगर सेवकों को भी भाजपा की सदस्यता दिलवाएंगे, जो उनके समर्थक कहे जाते है. 

यदि ऐसा होता है कि नवी मुंबई इलाके से एनसीपी का सूपड़ा साफ हो जाएगा, क्योंकि नवी मुंबई में एनसीपी का मतलब ही गणेश नाईक माना जाता है. गणेश नाईक के लिए एक लाइन में कहा जाए तो नवी मुंबई में उन्हें शरद पवार के बराबर माना जाता है, इसका मतलब है कि सरकार से लेकर पार्टी तक सारे सभी पर एक तरफा फैंसला गणेश नाईक का ही हुआ करता है और इस पर किसी को ऊंगली उठाने का अधिकार नही हैं.

नवी मुंबई में जब से महानगर पालिका बनी है, उसी समय से गणेश नाइक का यहां एक छत्र राज रहा हैं. 111 सीटों वाली महानगर पालिका में एनसीपी या गणेश नाईक के 52 नगर सेवक हैं और इन्हें 5 निर्दलीयों का समर्थन मिला हुआ है. वर्तमान में नवी मुंबई में गणेश नाइक को सबसे दिग्गज नेता माना जाता हैं. गणेश नाईक एक पुत्र सदीप नाईक MLA है जबकि दूसरे बेटे संदीव नाईक इस बार लोकसभा चुनाव में हार गए. 

दाऊद इब्राहिम के भतीजे रिजवान पर लगा मकोका, ACP को मिला जांच का जिम्मा

सूरत में बोले शिवराज, पतन की कगार पर पहुँच गई है कांग्रेस

मस्जिदों की जानकारी मांगे जाने पर भड़के फ़ारूक़ अब्दुल्ला, कहा - इसकी क्या जरूरत ?