'शेन वॉर्न से बेहतर गेंदबाज़ थे मुरलीधरन..', सुनील गावस्कर के बयान पर मचा हंगामा
'शेन वॉर्न से बेहतर गेंदबाज़ थे मुरलीधरन..', सुनील गावस्कर के बयान पर मचा हंगामा
Share:

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के स्टार लेग स्पिनर शेन वॉर्न का शुक्रवार को हार्टअटैक के चलते देहांत हो गया. 52 वर्षीय शेन वॉर्न थाईलैंड में थे, जब उन्हें दिल का दौरा पड़ा. उनके निधन के बाद से ही फैन्स भावुक हैं, इस बीच भारत के दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर के एक बयान पर बहस शुरू हो गई है. दरअसल, सुनील गावस्कर ने कहा है कि श्रीलंका के मुथैया मुरलीधरन ऑस्ट्रेलिया के शेन वॉर्न से कहीं अच्छे स्पिनर थे, जिसकी गवाही उनके आंकड़े देते हैं. 

जब शेन वॉर्न के देहांत के बाद एक टीवी शो में सुनील गावस्कर पहुंचे, तब उन्होंने यह बयान दिया था. सुनील गावस्कर ने कहा कि, ‘मेरे लिए भारतीय स्पिनर्स और मुथैया मुरलीधरन (Muthiah Muralidaran) शेन वॉर्न से अच्छे स्पिनर थे. आप भारत के खिलाफ शेन वॉर्न का रिकॉर्ड देखिए. वह एक साधारण रिकॉर्ड हैं.’ सुनील गावस्कर ने कहा कि शेन वॉर्न को केवल एक बार नागपुर में पांच विकेट मिले थे, उसके अलावा उन्हें भारतीय खिलाड़ियों के खिलाफ कोई बड़ी कामयाबी नहीं मिली. मगर मुथैया मुरलीधरन को भारत के खिलाफ काफी बेहतर सफलता मिली, ऐसे में मैं उन्हें बेहतर ही आंकता हूं.’

भारतीय दिग्गज के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर शेन वॉर्न के फैन्स में आक्रोश है. जैस मेंडल ने अपने ट्वीट में लिखा कि सुनील गावस्कर ने शेन वॉर्न के देहांत पर यह मौका ढूंढा और भारतीय स्पिनर्स, मुरलीधरन के रिकॉर्ड को बेहतर बताया. सच में, सनी अभी इसका समय नहीं था. कई लोगों ने सोशल मीडिया पर लिखा कि सुनील गावस्कर को सभी तरह के इंटरव्यू से बैन कर देना चाहिए. इसके अलावा भी सुनील गावस्कर को लेकर ब्रिटिश, ऑस्ट्रेलियन मीडिया में इस बयान को लेकर आपत्ति जताई गई है. 

भारतीय महिला टीम ने पहले जीता मैच और अब दिल, VIDEO देखकर खुश हो रहे फैंस

स्पोर्ट्स एंकर ने 19 साल बाद क्रिकेटर्स पर लगाए गंभीर आरोप, किया चौकाने वाले खुलासे

ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत टॉप-4 महिला फुटबॉलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -