जल्द ही 'मुन्नाभाई 3'......
जल्द ही 'मुन्नाभाई 3'......
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओ में शुमार अभिनेता संजय दत्त को आज कौन नही जानता है. बता दे कि कल के दिन ही हमने मुन्नाभाई यानि संजू बाबा का जन्मदिन मनाया था. तथा देखा जाए तो अभिनेता संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता में कितना प्यार है, ये कई बार सब देख चुके हैं। संजय का इस साल जेल से छूटने के बाद ये पहला जन्मदिन है, व संजय दत्त के इस जन्मदिन पर अनगिनत दिग्गज शख्सियतों ने उन्हें जन्मदिन कि शुभकामनाए दी थी व सभी को उम्मीद थी कि शायद सलमान भी उन्हें बधाई देंगे. परन्तु ऐसा नही हुआ.

संजय कि बर्थडे पार्टी में हमे सलमान खान नजर नही आए थे. तथा सुनने में आया है कि संजय दत्त ने सलमान खान और उनके बीच कड़वाहट की ख़बरों को यह कहते हुए खारिज कर दिया कि सलमान उनके छोटे भाई हैं. संजय दत्त का कहना है कि काम की व्यस्तता के कारण उनकी सलमान से आए दिन मुलाकात नहीं हो पाती.

तथा अपनी एक चर्चा के दौरान अभिनेता संजय दत्त ने कहा कि बॉलीवुड कि बहुप्रतिक्षित मुन्नाभाई सीरीज की अगली फिल्म 2018 में रिलीज हो जाएगी। जब संजू बाबा से पूछा गया कि 'मुन्नाभाई' सीरीज की अगली फिल्म का नंबर कब आएगा तो उन्होंने कहा '2018 में।' देरी की वजह पर उन्होंने कहा 'मैं खुद भी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं इसलिए यह बात आपको चोपड़ा साहब और राजकुमार हिरानी से पूछना चाहिए.'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -