खुद पर फायरिंग कर चाचा को फ़साने की साजिश करने वाला तबरेज हुआ गिरफ्तार
खुद पर फायरिंग कर चाचा को फ़साने की साजिश करने वाला तबरेज हुआ गिरफ्तार
Share:

मशहूर शायर मुनव्वर राणा इन दिनों अपनी शेरो शायरी से नहीं बल्कि खुद के द्वारा दिए गए बयानों की वजह से चर्चाओं में बने हुए है बीते दिनों जहां विवादित बयान के चलते उनके ऊपर केस दर्ज किया गया था तो वही बुधवार को उनके बेटे तबरेज को भी रायबरेली पुलिस ने लखनऊ स्थित आवास से हिरासत में लिया गया था, जहां इस बात का पता चला है कि  तबरेज के ऊपर खुद पर गोली से जानलेवा हमला करने का इलज़ाम है इसके कारण से रायबरेली के शहर कोतवाली में केस दर्ज हुआ था जिसके उपरांत से पुलिस तबरेज की हिरासत के लिए अलग-अलग स्थानों पर दबिश दे रही थी।

ये था मामला: मिली जानकारी के अनुसार शायर मुनव्वर राना के बेटे तबरेज राना पर लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर त्रिपुला चौराहे पर स्थित एक पेट्रोलपंप पर सरेशाम जानलेवा अटैक किया गया है। तबरेज ने कोतवाली में हमले की साजिश रचने का इलज़ाम लगाते हुए अपने चाचा इस्माइल राना, राफे राना, शकील राना, जमील राना और चचेरे भाई यासर राना के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 

तबरेज ने खुद पर कराया था हमला: जहां इस बात का पता चला है कि पुलिस ने जांच में मामला झूठा निकला। SP ने घटना का खुलासा करते हुए दावा किया था कि तबरेज ने अपने ऊपर हमले की साजिश को रच दिया गया। पुलिस इस घटना की साजिश में साथ देने और तबरेज की कार पर गोली चलाने के इलज़ाम में 4 लोगों को हिरासत में ले कर जेल भी भेज चुकी है। पुलिस ने तबरेज की तलाश में लखनऊ स्थित आवास पर छापा भी मारा था लेकिन वह फरार हो गया।

नहीं था कंडोम तो सलमान ने अपने प्राइवेट पार्ट पर लगा लिया Fevikwik, हुई मौत

कश्मीर भी बन रहा तालिबान, सिर न ढंकने पर 20 वर्षीय RJ को निशाना बना रहे इस्लामी कट्टरपंथी

यूपी में एक और नाम बदलने की तैयारी, मियाँगंज हो जाएगा 'मायागंज'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -