Share:
नेशनल टीवी पर मुनव्वर फारूकी ने अंकिता लोखंडे पर फेंका कूड़ा, देखते रह गए घरवाले
नेशनल टीवी पर मुनव्वर फारूकी ने अंकिता लोखंडे पर फेंका कूड़ा, देखते रह गए घरवाले

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के आज का वीकेंड का वार ट्विस्ट और टर्न्स से भरा होने वाला है। शो में जहां एक नए वाइल्ड कार्ड की एंट्री होगी, वहीं घर में डस्टबिन टास्क भी होगा। इस टास्क के चलते प्रतियोगियों से पूछा जाएगा कि उनके हिसाब से इस सीजन का वेस्ट प्रतियोगी कौन है। जिस भी प्रतियोगी को वेस्ट कहा जाएगा उसे डस्टबिन के अंदर खड़ा होना होगा तथा सामने वाला उस पर कूड़ा फेंकेगा।

ईशा, अभिषेक को चुनती हैं और बोलती हैं कि आप 1 मिनट बोले हो कनेक्शन है तथा दूसरे मिनट बोलते हो कि टास्क आता है तो मैं कनेक्शन देखूंगा नहीं। आपकी जो फीलिंग्स मिनट-मिनट में बदल जाती हैं वो मुझे समझ नहीं आता। इसके बाद ईशा, अभिषेक पर कूड़ा डालती हैं। मुनव्वर, अंकिता लोखंडे को चुनते हैं तथा इससे एक्ट्रेस को बड़ा झटका लगता है। मुनव्वर बोलते हैं कि बैलेंस बनाना बहुत अच्छे से जानते हो आप। हो सकता है आपका नेचर ऐसा हो, मगर मैंने इस शो में पहले भी ऐसा देखा है। बहुत अधिक अच्छा करैक्टर बनना सही नहीं है। अंकिता इस पर बोलती हैं कि मैं बहुत ज्यादा अच्छी नहीं हूं। मुनव्वर फिर अंकिता पर कूड़ा फेंकते हैं।

अंकिता, मन्नारा को चुनती हैं तथा बोलती हैं कि ऐसे कई किरदार आए जिन्होंने यहां आकर क्यूट-क्यूट बिहेव किया है  तो ये सब हम देख चुके हैं। मुझ लगता है आप कहीं न कीं कॉपी करते हो। अब देखते हैं कि इस टास्क के पश्चात् घर का माहौल कैसा होता है। मुनव्वर और अंकिता जिनकी दोस्ती को कुछ वक़्त से काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं, अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इस टास्क के पश्चात् क्या इनकी दोस्ती हमेशा के लिए टूट जाएगी।

भाभी ऐश्वर्या की भाई संग लड़ाई पर आई ननद की प्रतिक्रिया, कह डाली ये बात

'एक 20 साल की लड़की को नेशनल टीवी पर और क्या देखना पड़ेगा', ईशा के कैरेक्टर पर अभिषेक के कमेंट से भड़की एक्ट्रेस की टीम

तेजस्वी प्रकाश ने शेयर किया अब तक सबसे हॉट लुक, देखकर बेकाबू हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -