2 हफ्ते से अस्पताल में भर्ती थीं मुमताज, जानिए कैसी है हालत?
2 हफ्ते से अस्पताल में भर्ती थीं मुमताज, जानिए कैसी है हालत?
Share:

वेटरन एक्ट्रेस और बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली मुमताज (Mumtaz) को लेकर बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनको लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। जी दरअसल 74 साल की मुमताज पिछले 2 हफ्ते से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती थी। हालाँकि एक और बड़ी खबर है जो यह है कि अब वे अपने घर लौट आई है। सामने आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो उनके पेट में इंफेक्शन हो गया था, जिसके चलते उन्होंने अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। फिलहाल वे ठीक है। वहीं घर लौटने के बाद मुमताज ने अपनी हेल्थ को लेकर एक मशहूर वेबसाइट से बात की और इस बातचीत में उन्होंने अस्पताल में गुजारे उन दिनों को याद किया।

आपको याद हो आज से 25 साल पहले मुमताज को ब्रेस्ट कैंसर हो गया था, जिससे वे जंग जीत चुकी है। हाल ही में दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया- 'मैं इरिटेबल बाउल सिंड्रोम एंड कॉलिटिस (Irritable Bowel Syndrome and Colitis) से पीड़ित हूं। एक एक तरह का डायरिया का हमला था, जो दवाईया लेने से भी ठीक नहीं होता है। और यहीं वजह है कि मुझे अस्पताल में एडमिट होना पड़ा। उन्होंने बताया कि अस्पताल में भी उन्हें ठीक होने में काफी वक्त लगा। इस दौरान उन्होंने अस्पताल के डॉ। राजेश सैनी का धन्यवाद किया। उन्होंने बताया- मेरे पति मयूर माधवानी अमेरिका है और इंडिया आ रहे थे लेकिन मैंने ही उन्हें रोक दिया।'

इसी के साथ उन्होंने अस्पताल में गुजारे दिनों को याद करते हुए कहा, 'वो दिन आसान नहीं थे।' आगे उन्होंने बताया कि, 'मेरी स्कीन काफी नाजुक है और मुझे एक हफ्ते तक ड्रिप पर ही रखा गया था। ड्रिप केवल मेरे दाहिने हाथ में ही लगाई जा सकती थी, मेरा बायां हाथ इसके लिए यूज नहीं किया जा सकता था, क्योंकि मेरे लिम्फ नोड्स को हटा दिया गया था जब मुझे 25 साल पहले ब्रेस्ट कैंसर हुआ था।' आप सभी ने अदाकारा को दो रास्ते, दुश्मन, रोटी, नागिन, खिलौना, सच्चा झूठा, लोफर, प्रेम कहानी, ब्रह्माचारी, लफंगे जैसी कई हिट फिल्मों में देखा होगा।

सोनाक्षी संग रिश्ते पर खुलकर बोले जहीर इकबाल, जानिए क्या कहा?

गरीब बच्चों को देख देओल भाइयों ने किया ऐसा काम कि हर जगह हो रही तारीफ़

कंगना की तारीफ़ करने से डर रहा बॉलीवुड, पोस्ट कर किये डिलीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -