सोनाक्षी संग रिश्ते पर खुलकर बोले जहीर इकबाल, जानिए क्या कहा?
सोनाक्षी संग रिश्ते पर खुलकर बोले जहीर इकबाल, जानिए क्या कहा?
Share:

काफी समय से बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और अभिनेता जहीर इकबाल को लेकर खबरें आ रहीं हैं. दोनों आए दिन अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। हालाँकि अब तक कुछ सामने नहीं आया है कि यह सच है या झूठ! फिल्म नोटबुक से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाले जहीर का नाम काफी समय से अभिनेत्री के साथ जोड़ा जा रहा है। जी हाँ और अब इन सभी के बीच इन खबरों पर जहीर इकबाल अपनी प्रतिक्रिया दी है। जी दरअसल हाल ही में एक बातचीत के दौरान अपनी डेटिंग अफवाहों पर बात करते हुए खुलासा किया कि उन्हें अब अफवाहों की परवाह नहीं है।

एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा- 'इन अफवाहों को अब इतना समय हो गया है कि मुझे अब इनकी परवाह भी नहीं है। मैं ठीक हूं अगर आप सोचते हैं, तो आप सोचेंग और सोचते रहें। यह आपके लिए अच्छा है। अगर यह आपको खुश करता है कि मैं सोनाक्षी के साथ हूं तो यह आपके लिए अच्छा है। लेकिन अगर यह आपको परेशान करता है, तो मुझे खेद है। इसके बारे में सोचना बंद कर दे।' आगे उन्होंने कहा, 'अफवाहे इस इंडस्ट्री का एक हिस्सा है। मैं बॉलीवुड में आने से पहले से इस बात को जानता था। मुझे पता था कि अभिनेता इससे गुजरते हैं क्योंकि मेरे कुछ दोस्त हैं जो इस इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। सलमान भाई ने हमेशा मुझसे कहा है कि ऐसा बहुत लोग लिखेंगे, लेकिन तुम इस पर ज्यादा ध्यान मत दो। इसलिए, मैं वास्तव में इन सब पर ध्यान नहीं देता।'

इसी के साथ अब अगर हम करियर के बारे में बात करें तो जहीर ने फिल्म नोटबुक से बॉलीवुड में अपनी एंट्रीकी, जबकि सोनाक्षी सिन्हा ने साल 2010 में आई फिल्म दंबग से अपना फिल्मी करियर शुरू किया। वहीं जहीर को आप सभी जल्द ही अपनी दूसरी फिल्म डबल एक्सएल में देखने वाले हैं। वह सोनाक्षी और हुमा कुरैशी के साथ नजर आएंगे।

गरीब बच्चों को देख देओल भाइयों ने किया ऐसा काम कि हर जगह हो रही तारीफ़

कंगना की तारीफ़ करने से डर रहा बॉलीवुड, पोस्ट कर किये डिलीट

AR Rahman की बेटी ने पढ़ा निकाह, सामने आई पहली तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -