गरीब बच्चों को देख देओल भाइयों ने किया ऐसा काम कि हर जगह हो रही तारीफ़
गरीब बच्चों को देख देओल भाइयों ने किया ऐसा काम कि हर जगह हो रही तारीफ़
Share:

बॉबी देओल (Bobby Deol) एक बेहतरीन अभिनेता है और उन्हें हर कोई पसंद करता है। अभिनेता इन दिनों अपनी फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में हैं। बॉबी एक ऐसे अभिनेता हैं, जिनका फिल्मी करियर इतना शानदार नहीं रहा, हालाँकि सबसे अधिक धूम उन्होंने ओटीटी की दुनिया में मचाई। जी दरअसल बाबा निराला बनकर बॉबी देओल ने जनता को खूब लुभाया है। वहीं 'आश्रम' वेब सीरीज का हिस्सा बनने के बाद एक्टर की फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हुआ है और आज उनके लाखो फैंस हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अब हाल ही में एक्टर को अपने कजन अभय देओल (Abhay Deol) के साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्टर को जैसे ही कुछ गरीब बच्चों ने देखा, उन्हें घेर लिया और फिर कुछ ऐसा हुआ कि लोग एक्टर की तारीफ करने लगे। जी दरअसल बॉबी देओल (Bobby Deol) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर हाल ही में सामने आया और इस वीडियो में एक्टर का मस्तीभरा अंदाज देखने को मिला।

आप देख सकते हैं बॉबी देओल हाल ही में अपने कजन अभय के साथ स्पाट हुए, इस दौरान एक्टर को देखते ही कुछ गरीब बच्चे भागते हुए आए और उन्हें गले लगाने लगे। वहीं इस दौरान अभय ने भी दिल खोलकर अपना प्यार लुटाया। आप देख सकते हैं इन बच्चों ने एक-एककर एक्टर्स के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं। फैंस को अभय का ये अंदाज खूब भा रहा है और सभी उनकी तारीफें करते नहीं तक रहे हैं।

कंगना की तारीफ़ करने से डर रहा बॉलीवुड, पोस्ट कर किये डिलीट

AR Rahman की बेटी ने पढ़ा निकाह, सामने आई पहली तस्वीर

चाचा बने वरुण धवन, घर आया नन्हा मेहमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -