एयर विस्तारा फ्लाइट के खाने में निकला कॉकरोच, जानिए आगे क्या हुआ?
एयर विस्तारा फ्लाइट के खाने में निकला कॉकरोच, जानिए आगे क्या हुआ?
Share:

अगर आप फ्लाइट में सफर कर रहे हो और आपको परोसे गए खाने में कॉकरोच निकल जाए तो आपका क्या हाल होगा? जी दरअसल हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है एयर विस्तारा की फ्लाइट में। यहाँ ट्रैवल कर रहे एक शख्स के साथ ऐसी घटना हुई और अब इसकी चर्चा पूरे सोशल मीडिया पर हो रही है। बताया जा रहा है युवक का नाम निकुल सोलंकी है जिसको खाना परोसा गया था, उसमें कॉकरोच निकला। उसके बाद सोलंकी ने इस खाने की फोटो को ट्वीट किया तो 10 मिनट भर के अंदर ही एयर विस्तारा का जवाब आ गया।

किस्मत हो तो ऐसी! 2 बजे मिला कुर्की नोटिस और 3 बजे लग गई लॉटरी

जी दरअसल निकुल ने जो फोटो ट्वीट की है, उसमें इडली सांभर और उपमा और दूसरी तस्वीर में एक मरा हुआ कॉकरोच है। आप देख सकते हैं उन्होंने लिखा कि एयर विस्तारा के खाने में एक छोटा कॉकरोच। उनके इस ट्वीट के बाद एयर विस्तारा के ऑफिशियल हैंडल से इसका जवाब दिया गया। जी हाँ और इसमें लिखा है, ‘हेलो निकुल, हमारा पूरा खाना क्वॉलिटी के उच्च मापदंडों के हिसाब से तैयार किया जाता है। कृपया अपनी फ्लाइट की डिटेल हमें मैसेज करेंगे। हम मामले को देखेंगे और उसके बाद जल्द से जल्द आपको जवाब देंगे।'

अब डकार लेने और गैस छोड़ने पर लगेगा टैक्स!

आप सभी को पता हो कि बीते गुरुवार को सिंगापुर एयरलाइंस लिमिटेड ने कहा कि, 'वह भारत के टाटा ग्रुप के साथ एक कांफिडेंशियल डिस्कशन कर रही है।' जी हाँ और इसके मुताबिक विस्तारा और एयर इंडिया का इंटीग्रेशन हो सकता है, हालांकि इससे जुड़ी शर्तों के बारे में अभी जानकारी नहीं दी गई है।

पति के लिए 3 पत्नियों ने रखा व्रत, मामला सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

'मैं राम-कृष्ण को नहीं मानूंगा..', शपथ पर बौद्ध संगठन बोले- इन पर कार्रवाई हो, ये बुद्ध की शिक्षा नहीं

62 लाख में बिकी ये मैली हुई जींस, खासियत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -