'मम्मी ने कभी नहीं कहा कि एक्टिंग करों...', पलक तिवारी ने किया खुलासा
'मम्मी ने कभी नहीं कहा कि एक्टिंग करों...', पलक तिवारी ने किया खुलासा
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी की लाडली बेटी पलक तिवारी फिल्मों में अच्छा काम कर रही हैं। OTT की दुनिया में भी वो कदम रखने वाली हैं। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में पलक ने बताया कि बचपन से ही वो जानती थीं कि एक्टिंग की फील्ड में वो अपना करियर बनाएंगी। पर अभिनय करने की सलाह उनकी मां श्वेता ने उन्हें कभी नहीं दी। 

अपने एक इंटरव्यू में पलक तिवारी ने कहा- मम्मी हमेशा से जानती थीं कि मैं अपना करियर एक्टिंग में ही बनाऊंगी। वो एक टैलेंटेड एक्ट्रेस रही हैं। तथा मेरे शोबिज में कदम रखने का कारण मम्मी नहीं हैं। मैं जानती थी कि मेरे अंदर एक्टिंग वाले गुण हैं। जब मैं बहुत यंग थी तो मैंने मम्मी से कहा था कि मैं अभिनय करूंगी। उन्होंने कभी मुझे इसके लिए न तो रोका और न ही कहा कि मत करो।

आगे पलक तिवारी ने कहा- लेकिन मैं ये भी जानती हूं कि यदि मैं फैशन डिजाइनर, क्रिकेटर या फिर शेफ भी बनती तो भी मम्मी मुझे फुल सपोर्ट करतीं, जैसे अभी करती हैं। मम्मी ने मुझे हमेशा से सपोर्ट किया है, फिर वो चाहे कुछ भी हो। मैंने जो चुना, उसमें मुझे आगे बढ़ते देख वो बहुत खुश होती हैं। अभी मेरे पास कुछ प्रोजेक्ट्स हैं जो मैं देख रही हूं। मैं वेब सीरीज एवं फिल्मों पर अभी अधिक फोकस कर रही हूं।

टीवीएस मोटर्स बना रही है बीएमडब्ल्यू का इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर सीई02, जानिए कब होगा लॉन्च

फेस्टिव सीजन में डिस्काउंट पर घर लाएं स्मार्ट टीवी, डबल होगा वर्ल्ड कप का मजा

'हाँ, हमने पंजाब चुनाव में AAP को फंड दिया..', ब्रिटेन में गिरफ्तर हुए खालिस्तानी आतंकी गुरचरण सिंह का कबूलनामा, Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -