मुंबई का मंत्रालय परिसर निगल रहा है जिंदगियां
मुंबई का मंत्रालय परिसर निगल रहा है जिंदगियां
Share:

मुंबई: मुंबई के मंत्रालय परिसर में गुरुवार को एक शख़्स अचानक पांचवी मंज़िल से कूद गया, आनन फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसकी मौत की पुष्टि कर दी.  उसकी ज़ेब से एक सुसाइड नोट मिला, जिसमे लिखा था कि वह ख़ुद को मिली उम्रकैद की सजा से तंग आ चुका है और इसीलिए वो अपना जीवन समाप्त करना चाहता है. मृतक की पुष्टि मुंबई के चेम्बूर इलाके में रहने वाले हर्षल रावते के रूप में हुई है.

पुलिस ने बताया हर्षल को 2004 में हुई एक हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी और इन दिनों वह पेरोल पर छूटा हुआ था. पुलिस को लग रहा था की शायद हर्षल मंत्रालय के किसी अधिकारी से मिलकर पेरोल की अवधि बढ़वाना चाहता होगा और इसीलिए वो मंत्रालय आया होगा. लेकिन सीसीटीवी के फुटेज खंगालने पर पुलिस के पैरों तले ज़मीन खिसक गई.
   
सीसीटीवी के अनुसार हर्षल काफी देर से मंत्रालय परिसर में घूम रहा था, पर फुटेज में उसे किसी से बात करते हुए नहीं देखा गया है. कुछ घंटों तक मंत्रालय में मंडराने के बाद हर्षल ख़ुद ही घूमते-घूमते पांचवी  मंजिल पर पहुँचता है और वहां से छलांग लगा देता है. आपको बता दें की मुंबई के मंत्रालय परिसर में  पिछले 6 महीने में यह 6 वां आत्महत्या का मामला है.  

सेक्स चैट के जाल में फंसा वायुसेना अफसर

एमपी में सस्ते हो गए सिक्के 100 का नोट दो 200 रुपये लो

बेटी के लिए सचिन तेंदुलकर ने किया अनुरोध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -