TV देखते-देखते मैगी खा रही थी महिला, अचानक हो गई मौत
TV देखते-देखते मैगी खा रही थी महिला, अचानक हो गई मौत
Share:

आजकल कई ऐसे किस्से रहे हैं जो चौकाने वाले रहे हैं। अब आज हम आपको एक ऐसे ही चौकाने वाले किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं। जी दरअसल यह मामला मुंबई का है और मैगी से जुड़ा है। शायद ही कोई ऐसा शख्स होगा, जिसे मैगी पसंद न हो। अचानक भूख लगने पर उसे मिटाने के लिए यह बढ़िया भोजन है। हालाँकि मुंबई की एक महिला के लिए यही मैगी जानलेवा साबित हुई। जी दरअसल मैगी में कोई खराबी नहीं है, बल्कि महिला ने ही गलती से चूहे मारने वाला जहर उसमें डाल दिया था।

बताया जा रहा है मरने से पहले महिला ने पुलिस को बयान में बताया था कि उसने चूहे मारने के लिए टमाटर के ऊपर जहर लगाकर रखा था, लेकिन टीवी देखते हुए गलती से जहर वाला टमाटर ही काटकर मैगी में मिला दिया और खा लिया। जी हाँ और करीब एक हफ्ते तक इलाज के बावजूद महिला को बचाया नहीं जा सका। इस मामले को मुंबई के मलाड इलाके का बताया जा रहा है। सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक 35 साल की महिला का नाम रेखा देवी निषाद था। वह मार्वे रोड पर पास्कल बाड़ी में पति और देवर के साथ रहती थी। वहीं पुलिस के मुताबिक, 20 जुलाई को महिला घर में अकेली थी। उसका पति और देवर काम पर गए थे।

इसी दौरान उसने गलती से जहर लगा टमाटर मैगी में डालकर खा लिया। इसी के कुछ घंटे बाद जब उसकी तबीयत बिगड़ने लगी तो घर आए पति और देवर उसे लेकर शताब्दी अस्पताल पहुंचे। यहाँ एक हफ्ते तक इलाज के बाद बीते बुधवार को महिला की मौत हो गई। वहीं पुलिस का कहना है मरने से पहले महिला ने बयान में बताया था कि उसने घर में चूहे मारने के लिए एक टमाटर पर जहर लगाकर रखा था। टीवी देखते-देखते उसने गलती से वही टमाटर अपनी मैगी में काटकर डाल लिया और खा लिया।

शादी करते-करते मंडप में लड़ पड़े दूल्हा-दुल्हन, वीडियो वायरल

क्या होता है मौत के तुरंत और 2 घंटे बाद जानकर सन्न रह जाएंगे आप

इस मंदिर के नाम पर है इंदौर का नाम, दर्शन करने से मिलता है सफ़ेद दाग से छुटकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -